शोएब मलिक से पहले हैदराबाद के सोहराब से सानिया मिर्जा ने की थी सगाई, जानिए क्यों टूटा था रिश्ता


Sania Mirza and Shoaib Malik: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Saniya Mirza) आज अपना 36वां जन्म दिन मना रही हैं. सानिया मिर्जा इन दिनों अपने तलाक की खबरों को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. वहीं, इसी बीच उनसे जुड़ी हुई एक और खबर सामने निकल कर आई है. सानिया ने शोएब मलिक से पहले हैदराबाद के सोहराब मिर्जा से सगाई की थी. हालांकि, दोनों का रिश्ता ज़्यादा चल नहीं पाया था और दोनों ने एक दूसरे से शादी के लिए इंकार कर दिया था.

कौन हैं सोहराब

सोहराब हैदराबाद की मशहूर बेकरी ‘यूनिवर्सल बेकर्स श्रंखला’ के मालिक हैं. दोनों ने 10 जुलाई, 2009 को एक दूसरे को रिंग पहना कर सगाई की थी. इसके बाद दोनों शादी करने वाले थे. लेकिन दोनों ने 6 महीने बाद ये कहे कर सगाई तोड़ दी कि दोनों कि संगत नहीं मिलती हैं और अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए. दोनों की मुलाकात हैदराबाद के सेंट मैरी कॉलेज में हुई थी. दोनों ने वहां साथ पढ़ाई की. इसके बाद सानिया एमबीए की पढ़ाई के लिए यूके चली गई थीं.

दोनों थे बचपन के दोस्त

News Reels

सोहराब और सानिया एक दूसरे के बचपन के दोस्त थे. दोनों के परिवार वालों ने ही शादी तय की थी. लेकिन दोनों ने एक दूसरे को कंपेटिबल नहीं माना और ये रिश्ता तोड़ दिया इसके बाद साल 2010 में सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी कर ली.

शोएब मलिक ने किय बर्थडे विश

गौरतलब है कि सानिया आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर शोएब मलिक ने उन्हें जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए शुभकानाएं दी हैं. एक तरफ दोनों के खराब रिश्तों की बातें चल रही हैं और दूसरी तरफ शोएब का इस तरह से बर्थडे विश करना काफी हैरानी भरा है. शोएब ने अपनी और सानिया मिर्जा की साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो सानिया. आपके स्वस्थ और खुशहाल जीवन की कामना करता हूं. दिन का पूरा आनंद लें.

 

 

ये भी पढ़ें….

Sania and Shoaib Divorce: तलाक की खबरों के बीच शोएब मलिक ने दीं सानिया मिर्जा को जन्मदिन की शुभकामनाएं

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में कप्तान धोनी ने किए अहम फेरबदल, इस दिग्गज का नहीं छोड़ेंगे साथ



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: