शुभमन ने ताबड़तोड़ बैटिंग कर गेंदबाजों के छुड़ाए पसीने, 55 गेंदों में बना दिए 126 रन


Shubman Gill Century Karnataka vs Punjab: टीम इंडिया के खिलाड़ी शुभमन गिल कई मौकों पर शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं. वे इंटरनेशनल मैचों के साथ-साथ इंडियन प्रीमियर लीग में भी अपना दम दिखा चुके हैं. शुभमन का बल्ला अब घरेलू मैचों में भी चल रहा है. उन्होंने हाल ही में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 के पहले क्वार्टर फाइनल में मुकाबले में शतक जड़कर सबको हैरान कर दिया. इस मुकाबले में शुभमन ने दमदार बैटिंग करते हुए गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए.

कर्नाटक के खिलाफ खेले गए पहले क्वार्टर फाइनल में पंजाब ने पहले बैटिंग करते हुए 4 विकेट के नुकसान के साथ 225 रन बनाए. टी20 फॉर्मेट के इस मुकाबले में शुभमन ओपनिंग करने पहुंचे. उन्होंने महज 55 गेंदों का सामना करते हुए 126 रन बना डाले. शुभमन ने अपनी पारी में 11 चौके और 9 छक्के जड़े. उनकी इस पारी की काफी चर्चा हुई. शुभमन की पारी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं. शुभमन के साथ-साथ अनमोलप्रीत सिंह ने भी अच्छा प्रदर्शन किया. उन्होंने 59 रन बनाए. 

पंजाब के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी कर्नाटक की टीम 216 रन ही बना सकी. उसने 20 ओवरों में 6 विकेट भी गंवाए. टीम के लिए अभिनव मनोहर और मनीष पांडे ने शानदार प्रदर्शन किया. मनोहर ने 29 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 62 रन बनाए. उनकी इस पारी में 5 चौके और 5 छक्के शामिल रहे. जबकि मनीष ने 5 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 45 रन बनाए. 

यह भी पढ़ें : IND vs BAN: Dinesh Karthik को लेकर मैच से ठीक पहले लिया जाएगा फैसला, द्रविड़ ने प्लेइंग इलेवन पर दी प्रतिक्रिया





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: