शिरडी जाने का शानदार पैकेज, IRCTC दे रहा कम बजट वाला टूर प्लान


IRCTC Package : अगर आप भी इन सर्दियों में कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आप शिरडी साईं बाबा के दर्शन करने जा सकते हैं. IRCTC आपके लिए एक बेहतरीन टूर पैकेज लेकर आया है. इस पैकेज का नाम Delhi Shirdi Flight Package रखा है. यह पैकेज बेहद ही सस्ता है. फ्लाइट से आपको शिरडी ले जाया जाएगा. पैकेज का बजट 15 हजार 300 रुपए से शुरू है. 2 दिन और एक रात के इस पैकेज में आपको कई प्रकार की सुविधाएं मिलेंगी. इस सफर की शुरुआत दिल्ली (Delhi) से होगी. अगर शिरडी (Shirdi) जाकर साईं बाबा के दर्शन का प्लान हैं तो यह टूर पैकेज आपके लिए खास हो सकता है. पैकेज की जानकारी आईआरसीटीसी ने ट्वीट कर दी है.

 

शिरडी जाने का शानदार पैकेज

 

पैकेज- Delhi Shirdi Flight Package (दिल्ली शिरडी फ्लाइट पैकेज)

यात्रा डेस्टिनेशन- दिल्ली..शिरडी..दिल्ली

कितने दिन का पैकेज- 2 दिन और 1 रात

ट्रैवल मोड- फ्लाइट

डिपार्चर- 10 दिसंबर, 2022, 14जनवरी, 2023 और 28 जनवरी, 2023

यात्रा की शुरुआत-  दिल्ली 

 

क्या-क्या सुविधाएं मिलेंगी 

 

इस पैकेज में आपको 3 डेट मिल रही हैं. आप अपनी पसंद के अनुसार डेट सेलेक्ट कर सकते हैं. इस पैकेज में आपको वेलकम ड्रिंक तो मिलेगी ही, साथ ही एक नाइट स्टे करने होटल में व्‍यवस्‍था मिलेगी, जिसमें ब्रेकफास्ट और डिनर भी शामिल है.

 

कैसे करें बुकिंग

 

इस टूर पैकेज को बुक करने के लिए यात्री आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com पर विजिट करें. यहां से ऑनलाइन इस पैकेज को बुक कर सकते हैं. आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, उसके कार्यालय या फिर रीजनल ऑफिसेस में भी बुकिंग की सुविधा उपलब्ध है.

 



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: