शाहीन अफरीदी नहीं इस पाकिस्तानी गेंदबाज से टीम इंडिया को रहना होगा सावधान- आकाश चोपड़ा


Aakash Chopra Suggestions for Team India: भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर महमुकाबला खेला जाएगा. यह दोनों ही टीमों के लिए टी20 वर्ल्ड कप का पहला मुकाबला होगा. वहीं इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें जोरदार तैयारी कर रही हैं. इन्हीं तैयारियों के बीच भारतीय टीम के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने टीम इंडिया को खास सलाह दी है. उन्होंने इंडियन टीम को सलाह देते हुए कहा कि मेलबर्न में होने वाले इस मुकाबले में शाहीन अफरीदी के बजाय टीम इंडिया को हारिस रऊफ से सावधान रहना होगा.

हारिस रउफ से रहना होगा सावधान
भारतीय टीम के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने भारत-पाक महामुकाबसे पहले टीम इंडिया को सलाह देते हुए ट्वीट कर कहा कि रविवार को होने वाले मुकाबले में टीम मुझे लगता है कि शाहीन से परेशान होने की जरूरत नहीं होगी. बल्कि हारिस रउफ से सावधान रहना होगा. शाहीन अपने बेस्ट के करीब पहुंच रहे है, लेकिन वह अभी ऐसा नहीं कर पाए हैं और भारत के खइलाफ मैच में इसके होने की उम्मीद भी नहीं है. जबकि हारिस रउफ कठिन ओवर्स फेकेंगे उनमें मैच को बदलने की पूरी झमता है.

गंभीर ने बताया शाहीन का तोड़
वहीं भारतीय टीम को शाहीन अफरीदी से बचने का तरीका बताते हुए पूर्व दिग्गज ओपनर गौतम गंभीर ने कहा कि जब शाहीन आफरीदी की बात आती है, तो उनसे बचने के जगह पर उनके खिलाफ रन बनाने के लिए जाना चाहिए. क्योंकि जिस क्षण आप बचते रहने के लिए देखते हैं, सब कुछ वास्तव में उलटा हो जाता है. चाहे वह आपका बैकलिफ्ट हो, चाहे वह आपका फुटवर्क हो, और जाहिर है कि टी20 में क्रिकेट में आप बचने के लिए नहीं सोच सकते. आपको बता दें कि शाहीन 2021 टी20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ कमाल की गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट अपने नाम किए थे और पाकिस्तान की जीत में अहम भूमिका निभाई थी.

यह भी पढ़ें:

T20 WC, AUS vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ स्टीव स्मिथ को प्लेइंग 11 में नहीं मिलेगी जगह, जॉर्ज बेली ने दिए संकेत

T20 WC 2022: भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर WWE दिग्गज द रॉक ने शेयर किया बेहद खास वीडियो, बताया इस मैच का महत्व



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: