शाहरुख या फिर गौरी नहीं, इस शख्स के इशारे पर चलता है ‘मन्नत’


Shah Rukh Khan Wife Gauri Khan Mannat: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को बॉलीवुड का किंग खान कहा जाता है. वह जितने पॉपुलर हैं, उतना ही उनका महल यानी ‘मन्नत’ (Mannat) भी लोकप्रिय है. मन्नत आज के समय में सिर्फ एक बंगलो नहीं है, बल्कि एक टूरिस्ट स्पॉट बन चुका है. इसके आगे हर दिन फोटो खिंचवाने के लिए हजारों की संख्या में भीड़ जमा होती है. इसी बीच शाहरुख की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने बताया है कि ‘मनन्त’ का बॉस कौन है.

हर किसी को यही लगता है कि ‘मन्नत’ के बॉस या तो शाहरुख खान होंगे या फिर उनकी पत्नी गौरी, लेकिन ऐसा नहीं है. उनके घर पर किसी और शख्स का हुक्म चलता है. और ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि खुद गौरी खान ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा है.

ये शख्स हैं ‘मन्नत’ के बॉस

हाल ही में एनीडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में गौरी खान ने बताया कि मन्नत किसके इशारों पर चलता है. वो कोई और नहीं बल्कि गौरी की मां सविता छिब्बा (Savita Chhiba) हैं, जो दिल्ली में रहती हैं. गौरी ने बताया कि उनकी मां के द्वारा मन्नत को दिल्ली से रिमोट कंट्रोल किया जाता है. उन्होंने कहा, “वो घर के स्टाफ के साथ कनेक्ट रहती हैं, व्हाट्सएप के जरिए तस्वीरें शेयर होती रहती हैं. घर का ये हिस्सा गंदा है, इस हिस्से में सफाई की जरुरत है. ये सब चलता रहता है. वो इन सब में खुद को व्यस्त रखी हैं और मेरे स्टाफ को नियंत्रित करती रहती हैं.”

इस बातचीत में गौरी ने आगे कहा कि उनकी मां मैसेज और फोन कॉल के जरिए उनके घर को रिमोट कंट्रोल करती हैं. मां से उन्हें काफी कुछ सीखने को मिलता है. वहीं आखिर में गौरी ने कहा है कि वो बेहद ही मदद करने वाली हैं.

यह भी पढ़ें-

Bhediya: वरुण धवन की ‘भेड़िया’ के मुरीद हुए Prabhas, सोशल मीडिया पर ट्रेलर की जमकर की तारीफ



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: