शाहरुख के एब्स चेक करने के लिए शर्टलेस कर देती थीं फराह खान- मुश्ताक शेख


Om Shanti Om Shah Rukh Khan: शाहरुख खान स्टारर ‘ओम शांति ओम’ 9 नवंबर 2007 को रिलीज़ हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉक बस्टर साबित हुई थी. हाल ही में फिल्म के 15 साल पूरे हुए थे. वहीं ‘ओम शांति ओम’ के राइटर मुश्ताक शेख ने “द मेकिंग ऑफ ओम शांति ओम” बुक में खुलासा किया है कि शाहरुख खान ने फिल्म में अपने लुक के लिए काफी मेहनत की थी. मुश्ताक शेख के मुताबिक, “हर हफ्ते, फराह शाहरुख के एब्स चेक करने के लिए उन्हें शर्टलेस करती थीं. “

शाहरुख को स्टूडियो में दिया गया था टेंपरेरी जिम
शाहरुख के माइंड में था कि उन्हें तीन महीने में ट्रांसफॉर्मेशन करना था. उसके बाद, फराह खान और उनके क्रू ने दर्द-ए-डिस्को को फिल्माने का फैसला किया. शाहरुख को स्टूडियो में ही एक टेंपरेरी जिम की फैसिलिटी दी गई थी ताकि वह बीच-बीच में एक्सरसाइज कर सकें.

फराह ने ‘ओम शांति ओम’ के फनी मोमेंट किए थे शेयर
शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की ओम शांति ओम को रिलीज हुए 15 साल हो चुके हैं. हाल ही में फिल्म डायरेक्टर फराह खान ने फिल्म की बैकस्टेज सीन्स की एक वीडियो भी शेयर की थी. इस वीडियो में फिल्म के कई सीन्स, डांस सीक्वेंस और फाइट सीन्स के बीच के दिलचस्प और फनी मोमेंट थे. उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया था, “द मैजिक, द मैडनेस, द म्यूजिक दैट द माय लव लेटर टू बॉलीवुड….”

 

News Reels


शाहरुख पांच साल बाद ‘पठान’ से कर रहे कमबैक
वहीं मुश्ताक शेख की किताब ‘द मेकिंग ऑफ ओम शांति ओम’ में फराह खान कहती हैं, ”मैं अकेली ऐसी डायरेक्टर हूं जो शाहरुख खान के लिए मर्दाना फिल्में बनाती है. हर कोई उन्हें गर्ली फिल्में करा रहा है. मुझे इससे नफरत है जब वह यह रोता हुआ, इमोशनल सीन करता है.” बता दें कि बॉलीवुड के किंग खान पांच साल के लंबे ब्रेक के बाद 2023 में तीन फिल्मों ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ के साथ दमदार कमबैक करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

ये भी पढ़ें:भेड़िया के इवेंट में बेहोश हुई फैन, मदद को आगे बढ़े Varun Dhawan, पिलाया पानी





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: