‘शादी के बाद आदमी सतसंग ही करता है…’ मैरिड लाइफ पर कुछ ऐसा बोले ‘दृश्यम-2’ एक्टर Ajay Devgan


Ajay Devgan Controversial Statement On Married Life: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दृश्यम 2 (Drishyam 2)’ को लेकर चर्चा में हैं. अजय देवगन अपनी को-स्टार तब्बू के साथ फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं और टीवी शोज और इवेंट का हिस्सा बन रहे हैं. हाल में एक्टर फिल्म  के प्रचार के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ सीजन 3 में नजर आएंगे. शो के लेटेस्ट प्रोमो में कपिल शर्मा और अजय एक-दूसरे की शादी से जुड़े कुछ मजेदार सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. 

कपिल ने चेक की अजय की यादाश्त

सोनी टीवी ने शनिवार के एपिसोड का एक नया प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें तब्बू और अजय देवगन शो में ग्रैंड एंट्री लेते हैं बैकग्राउंड में तब्बू का हिट गाना ‘छई-छपा -छई’ बज रहा होता है. अजय कपिल से पूछते हैं कि 12 दिसंबर को अमृतसर में क्या हुआ था? इस पर दृश्यम एक्टर अजय जवाब देते हैं, “सुबह हुई थी, दोपहर हुई थी, फिर रात थी.” अजय ने बताया कि उस दिन कपिल की भी शादी हुई थी.

शादी के बाद हर आदमी सतसंग करता है

News Reels

कपिल ने अजय से यह भी पूछा कि क्या उन्हें याद है कि 24 फरवरी को क्या हुआ था? उन्होंने जवाब दिया, “मैं सत्संग कर रहा था.” इतना सुनते ही कपिल उन्हें याद दिलाते हैं कि 24 फरवरी उनकी वेडिंग एनिवर्सरी है, तो अजय ने जवाब दिया, “एक ही बात है, शादी के बाद हर आदमी सत्संग ही करता है.”


तब्बू के साथ जब फ्लर्ट करने लगे कपिल

शो के दौरान कपिल शर्मा एक्ट्रेस तब्बू के साथ फ्लर्ट करने की भी कोशिश करते हैं लेकिन अजय देवगन कॉमेडी किंग की दाल नहीं गलने देते हैं. जैसे ही कपिल तब्बू से कहते हैं, आपकी आंखें बहुत ‘नशीली’ हैं. ये सुनते ही अजय बीच में टोककर कपिल से पूछते हैं, “और मेरी आंखों में गन्ने का रस भरा हुआ है ? 

अजय देवगन और तब्बू फिल्म ‘दृश्यम 2’ 18 नवंबर को रिलीज होने वाली है. अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित, ‘दृश्यम 2’ में ‘अक्षय खन्ना’, ‘श्रिया सरन’ और ‘इशिता दत्ता’ भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें- फ्लॉप होती हिंदी फिल्मों पर बोले Akshay Kumar, कहां- ‘अब कम कर दूंगा अपनी फीस…’





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: