शादियों के सीजन के लिए ट्राई करें ये ट्रेंडिंग लहंगे,दिखेंगी गॉर्जियस


Trending Lehnga Design: अगर आपके घर में शादी है या आप किसी करीबी के यहां शादी में जाने वाली हैं तो आपको जाहिर सी बात है कि सबसे अलग दिखना होगा. आउटफिट से लेकर ज्वेलरी तक सबसे बेस्ट होनी चाहिए. अब बात जब शादी में जाने की है यह तो ट्रेडिशनल ड्रेस में सबसे पहला नाम लहंगे का ही आता है. लहंगे से सिर्फ अच्छा लुक ही नहीं मिलता बल्कि महिलाओं की खूबसूरती और कॉन्फिडेंस भी बढ़ जाती है. अगर आप लहंगे का सिलेक्शन नहीं कर पा रही हैं या फिर आपको लेटेस्ट डिजाइन के बारे में नहीं पता है तो ज्यादा रिसर्च करने की जरूरत नहीं है क्यों कि आज हम आपको उन सभी लेटेस्ट डिजाइन के बारे में बताएंगे जो आपको न सिर्फ डिफरेंट लुक देगा बल्कि ग्रेसफुल भी बनाएगा.

ये हैं ट्रेंडिंग लहंगे की कुछ झलक

बैज कलर लहंगा-आजकल बैज कलर के लहंगे का खूब चलन है. असल में इसे इंग्लिश कलर कहा जाता है. हाल ही में बॉलीवुड में जितनी भी शादियां हुई हैं उनमें मोस्टली एक्ट्रेस ने इसी कलर का लहंगा चूज किया है. आलिया भट्ट से लेकर रिचा चड्ढ़ा तक ने अपनी शादी के दिन लाइट कलर के लहंगे को कैरी किया था. वैसे तो इन अभिनेत्रियों ने डिजाइनर लहंगे को चूज किया था लेकिन इसी कलर में आप कोई भी डिजाइन ₹20000 तक में आसानी से खरीद सकती है.

News Reels

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e

जरकन वर्क लहंगा-आप डिजाइनर लहंगे में हैवी लहंगा कैरी करना चाहती हैं तो आपके लिए जरकन वर्क लहंगा बेहतरीन ऑप्शन है. इस तरह का लहंगा थोड़ा कॉस्टली होगा लेकिन आपके लुक को बहुत ही क्लासिक बना देगा. इस पर किए गए बारीक वर्क आपको जरूर पसंद आएगा.बाजार में यह करीब 15 हजार से लेकर 20 हजार रुपए तक में मिल जायेगा

फ्लोरल लहंगा- इन दिनों फ्लोरल लहंगे का भी काफी ट्रेंड चला हुआ है. किसी भी शादी या पार्टी के लिए आप फ्लोरल डिजाइन में लहंगा चुन सकती है.  इसके साथ ही आप फ्लावर्स की ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं. फूलों का डिजाइन आपको बहुत ही सोबर लुक देगा.बाजार में आपको ये लहंगे 3 हजार से 5 हजार के बीच मिल जाएगा.

सिक्विन लहंगा: कम उम्र की लड़कियां यानी कि जो टीनएज होती है उन्हें ऐसे सिक्विन लहंगा को जरूर ट्राई करना चाहिए. यह आपको करीब बाजार में ₹2000 तक मिल जाएगा साथ ही आप रफल दुपट्टे को इसे स्टाइल कर सकती हैं.

कलरफुल लहंगा- आजकल कलरफुल लहंगे का भी काभी ट्रेंड चल रहा है. ऐसे में अगर आप भी अपने आपको रंगों से सवारना चाहती हैं तो मार्केट में यह लहंगे आपको करीब 1800 रुपए से 1900 रुपए में मिल जाएगा.

वेलवेट लहंगा- वेलवेट लहंगा तो काफी वक्त से चला आ रहा है लेकिन आज भी ये ट्रेंड में बना हुआ है और अच्छे अच्छे डिजाइन को पछाड़ रहा है. देखने में यह लहंगा काफी खूबसूरत नजर आता है. इस पर हैवी वर्क आपको बहुत ही क्लासी और ग्रेसफुल लुक देता है. आप चाहे तो अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए इस लहंगे के साथ भी जा सकती हैं. मार्केट में आपको करीबी ₹20000 तक में आसानी से मिल जाएगा.

सिल्ट कट लहंगा -आजकल ट्रेडिशनल मॉडर्न लहंगे का खूब जोर चला हुआ है. जो महिलाएं वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों लुक एक साथ कैरी करना चाहती हैं उनके लिए सिल्ट कट लहंगा बेहतरीन ऑप्शन है. यह बेहद स्टाइलिश और बोल्ड दिखाई देता है. साथ ही यह मोनोक्रोम लुक को परफेक्टली डिजाइन करने में मदद करता है. इसमें मिरर वर्क, चिकनकारी वर्क जैसे भी काम किए होते हैं. जो आपको बेहद क्लासी लुक दे सकता है. ऐसे लहंगे आपको मार्केट में 4000 से ₹5000 तक के बीच मिल जाएंगे.

ये भी पढ़ें: Lehnga And Sherwani On Rent: दिल्ली की इन स्टोर्स पर सिर्फ 5 हजार खर्च कर आप ले सकते हैं डिजाइनर लहंगा और शेरवानी



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: