शादाब खान ने डायरेक्ट हिट से कीवी बल्लेबाज को भेजा पवेलियन, फील्डिंग का वीडियो हो रहा वायरल


T20 WC 2022 Semifinal:  टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान ने दमदार शुरुआत की है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी कीवी टीम को शुरुआत में ही पाकिस्तान ने एक के बाद एक झटके दिए और उन्हें दबाव की स्थिति में पहुंचाया. शुरुआत में ही पाकिस्तान के ऑलराउंडर शादाब खान ने डेवोन कोन्वे को डायरेक्ट हिट मारते हुए रन आउट किया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पावरप्ले के आखिरी ओवर में कोन्वे ने हारिश रउफ की गेंद पर तेजी से 1 रन लेने की कोशिश की और इस दौरान वह शादाब के सटीक निशाने का शिकार बन गए. शादाब ने फुर्ती के साथ गेंद पर लपकते हुए सीधा स्टंप पर निशाना साधा और तीसरे अंपायर ने रिप्ले में कोन्वे को क्रीज के बाहर पाया. कोन्वे का विकेट पाकिस्तान के लिए काफी अहम था क्योंकि पहला विकेट जल्दी गिरने के बाद कोन्वे विलियमसन के साथ मिलकर एक अच्छी साझेदारी कर रहे थे और अपनी टीम को दबाव से निकालने का काम कर रहे थे.


Reels

शुरुआती झटकों से उबरते हुए पाकिस्तान ने बनाया अच्छा स्कोर

कीवी टीम 8 ओवर में 49 रन पर अपने 3 विकेट खो चुकी थी. यहां से केन विलियमसन और डेरिल मिचेल के बीच 50 गेंद पर 68 रन की साझेदारी न्यूजीलैंड की पारी को पटरी पर लेकर आई. केन विलियमसन 42 गेंद पर 46 रन बनाकर आउट हुए. विलियमसन के पवेलियन लौटने के बाद डेरिल मिचेल ने जिमी नीशम के साथ मिलकर पारी को ताबड़तोड़ अंदाज में आगे बढ़ाया. मिचेल ने 35 गेंद पर 53 रन और जिमी नीशम ने 12 गेंद पर 16 रन की नाबाद पारी खेली. इस तरह शुरुआती झटकों के बावजूद न्यूजीलैंड ने निर्धारित ओवर में 4 विकेट खोकर 152 रन बनाए.

यह भी पढ़ें:

PAK vs NZ: खराब शुरुआत के बाद विलियमस और मिचेल ने संभाली न्यूजीलैंड की पारी, पाकिस्तान को दिया 153 रन का लक्ष्य

PAK vs NZ: न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान की जीत पक्की! शाहीन अफरीदी के इस आंकड़े ने इस विश्व कप किया है कमाल





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: