शराब ठेकेदार पर जानलेवा हमला, हाथ-पैर तोड़े, हॉस्पिटल भर्ती: घटना सीसीटीवी में कैद, गाड़ी में तोड़फोड़ कर बदमाश हुए फरार



बाड़मेर38 मिनट पहले

बदमाशों ने ठेकेदार के साथ बेरहमी से मारपीट कर गाड़ी मेंं की तोड़फोड़।

बाड़मेर जिले के सिणधरी पायला कला में शराब की दुकान पर ठेकेदार (मालिक) पर बदमाशों ने जानलेवा हमला करते सरियों, लाठी-डंडो से हाथ-पैर तोड़ दिए। शराब ठेकेदार का प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया। वहां पर ठेकेदार का इलाज चल रहा है। वहीं, हमले की घटना शराब दुकान पर लगें सीसीटीवी में कैद हो गई। रिपोर्ट पर सिणधरी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार एक रात पहले मेगा हाइवे स्थित पायला कला शराब की दुकान पर सेल्समैन से रात्रि में बोलेरो कैपर में सवार होकर आए नरेश पुत्र जेठाराम व रामाराम पुत्र नवलाराम ने जबरदस्ती शराब की मांग की। इस पर सेल्समैन ने दुकान मालिक नारणाराम को फोन करके इसकी सूचना दी तो दुकान मालिक मौके पर पहुंचा तो बदमाशों ने लोहे के सरिए से सिर पर किए। इससे हाथ-पैर तोड़ दिए और गाड़ी में तोड़फोड़ की। दोनों बदमाशों ने दोबारा सरियों, लाठी-डंडों से दुकान मालिक नारणाराम पर जानलेवा हमला कर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की। बोलेरो कैपर गाड़ी उसके ऊपर चढ़ाने का प्रयास किया। मौके से दोनों फरार हो गए। वहीं पूरी वारदात शराब दुकान के आगे लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जो बीते 8-10 घंटे सोशल मीडिया पर चल रहे है। जानलेवा हमले के बाद उसके परिजन मौके पर पहुंचे। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायल युवक को इलाज के लिए जोधपुर रेफर कर दिया गया। वहां पर युवक नारणाराम का इलाज चल रहा है।

सिणधरी थानाधिकारी सुरेद्र कुमार के मुताबिक रिपोर्ट पर रविवार शाम को मामला दर्ज किया गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

इनपुट : वीरेंद्र आसु

खबरें और भी हैं…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: