शरद संग रिश्ता टूटने पर डिप्रेशन में चली गई थीं दिव्यांका, ब्रेकअप के दर्द से ऐसे आईं बाहर


Divyanka Tripathi And Sharad Malhotra Breakup: दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. वो सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. दिव्यांका त्रिपाठी आज जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. वरना भोपाल से आगर टीवी इंडस्ट्री में अपना नाम बना पाना इतना आसान नहीं था.

दिव्यांका ने शुरुआती दौर में काफी स्ट्रगल किया, उसके बाद बनूं मैं तेरी दुल्हन से उनकी किस्मत पलट गई. इस शो में दिव्यांका ने विद्या की भूमिका निभाकर घर-घर में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली. इस शो में दिव्यांका के ऑपोजिट नजर आए थे शरद मल्होत्रा. शूटिंग के दौरान दिव्यांका औऱ शरद (Sharad) की दोस्ती हुई, उसके बाद ये दोस्ती प्यार में बदल गई.मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिव्यांका और शरद एक दूसरे के संग करीब 7-8 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे और फिर इनका ब्रेकअप हो गया.

दिव्यांका के लिए ब्रेकअप का दर्द सहन कर पाना बहुत ही ज्यादा मुश्किल था, वो डिप्रेशन में चली गई थीं. इससे उबर पाना दिव्यांका के लिए बहुत ही ज्यादा मुश्किल था. खुद एक इंटरव्यू के दौरान दिव्यांका ने अपने दर्द को जाहिर किया था. इंटरव्यू के दौरान दिव्यांका ने कहा था कि उन्हें ऐसा महसूस होता था, जैसे उनके अंदर कोई तूफान चल रहा हो. बाहर से तो मैं शांत रहा करती थी, लेकिन मेरे अंदर उथल-पुथल मची हुई थी.

ये भी पढ़ें:- Independence Day: स्वतंत्रा दिवस पर जावेद अख्तर बोले- शपथ लें कि हम देश को बेरोजगारी, हिंसा, नफरत और…

ब्रेकअप से ऐसे उभरीं दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका (Divyanka) ने तो यहां तक कहा कि कई बार उनके लिए शूटिंग पर फोकस कर पाना मुश्किल हो गया था और वो सबके सामने रो पड़ती थी. लोगों को ये बात समझ नहीं आती थी कि आखिर हुआ क्या है मुझे? दिव्यांका ने आगे बताया कि वो बीमार रहने लगी थीं और उन्हें फूड पाइजनिंग भी हो गई थी. दिव्यांका ने कहा कि उस दौरान उन्हें अपनी सेहत का ध्यान भी रखना होता था और शूटिंग भी करनी होती थी. इसी बीच उन्हें फ्रेक्चर भी हो गया था. दिव्यांका के अनुसार फ्रेक्जर के बाद उनकी लाइफ में एक पॉजिटिविटी आई. उस दौरान उन्हें लगने लगा कि जब सब कुछ मैं खुद से हैंडल कर सकती हूं, तो भला इस ब्रेकअप को क्यों नहीं? उसके बाद से दिव्यांका के स्वभाव में काफी बदलाव आया और वो ब्रेकअप से उभर पाईं.

ये भी पढ़ें:- अक्षय कुमार का दिया गिफ्ट पहन इतराई Rupali Ganguly, जानिए मुंहबोले भाई ने रक्षाबंधन पर क्या दिया



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: