शतकीय पारी के बाद सूर्यकुमार यादव ने फैंस को किया खुश, दर्शकों के साथ खिंचवाई सेल्फी


Surya Kumar Yadav With Fans: भारतीय टीम और न्यूज़ीलैंड के बीच दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच बे ओवल, माउंट माउंगानुई में खेला गया. इस मैच में टीम इंडिया ने 65 रनों से जीत हासिल की. इस मैच में टीम के स्टार बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव ने तूफानी शतकीय पारी खेली. सूर्या ने 51 गेंदों में 217.64 के स्ट्राइक रेट से 111 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 11 चौके और 7 छक्के लगाकर फैंस का खूब मनोरंजन किया. वहीं मैच के बाद वह दर्शकों के बीच पहुंचे और उनके साथ सेल्फी लेकर उनकी खुशी दोगुनी कर दी.

दर्शकों के बीच पहुंचे सूर्यकुमार यादव
न्यूजीलैंड के खिलाफ धमाकेदार शतकीय पारी पारी खेलने और कीवी टीम को 65 रनों से पराजित करने के बाद भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव स्टेडियम में मौजूद भारतीय फैंस के बीच पहुंच गए. यहां उन्होंने फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाई और उन्होंने कई को अपना ऑटोग्रॉफ दिया. मैच के बाद सूर्यकुमार यादव को अपने बीच पाकर फैंस की खुशी भी दोगुनी हो गई. सूर्या के इस स्टवीर जेस्चर का वीडियो बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. बीसीसीआई द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

साउथी ने की सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ
न्यूजीलैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज टिम साउथी ने मैच के बाद सूर्यकुमार यादव की तारीफ में बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि ‘वह ऐसे खिलाड़ी हैं जो कई तरीके से हिट लगा सकते हैं. पिछले 12 महीनों में उनकी फॉर्म शानदार रही है जिसमें आईपीएल और इंटरनेशनल क्रिकेट दोनों में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है. आज भी उनकी पारी लाजवाब रही. भारत में टी20 के कई बेहतरीन खिलाड़ी हैं. सूर्य को 12 महीने दिए गए और वह लंबे समय तक वो कर सकते हैं जो फिलहाल कर रहे हैं. भारत ने केवल टी20 ही नहीं बल्कि तीनों फॉर्मेट में कई शानदार क्रिकेटर पैदा किए हैं’.

News Reels

यह भी पढ़ें:

IND vs NZ: पांड्या की कप्तानी में दिखा कोहली वाला अंदाज, मैच के बाद हार्दिक ने बताया जीत का सबसे बड़ा कारण

Shaheen Afridi Injured: फिर अस्पताल पहुंचे शाहीन शाह अफरीदी, अपेंडिक्स का कराया ऑपरेशन



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: