विलियमसन ने कैच छोड़ने के बाद पकड़ी गेंद, वीडियो वायरल होने के बाद फैंस ने बताया शहजाद 2.0


Kane Williamson Dropped Catch Jos Buttler: इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को मंगलवार को ब्रिसबेन में खेले गए मुकाबले में 20 रनों से हरा दिया. इस मुकाबले में केन विलियमसन ने जोस बटलर का एक कैच पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह छूट गया. लेकिन इसके बाद उन्होंने अपने साथी खिलाड़ियों को गेंद हाथ में ही पकड़ी हुई दिखाई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स ने विलियमसन को अहमद शहजाद 2.0 करार दे दिया है. इसको लेकर कई मीम्स वायरल हो रहे हैं.

बटलर ने इंग्लैंड के लिए तूफानी पारी खेली. इस पारी के दौरान छठे ओवर की तीसरी गेंद पर बटलर ने एक शॉट खेला, गेंद विलियमसन के पास जा पहुंची. उन्होंने कैच लेने की पूरी कोशिश की, लेकिन गेंद नीचे गिर गई. विलियमसन ने गेंद को नीचे गिरने के बाद जाने-अनजाने में उठा लिया और साथी खिलाड़ी के पास पहुंचने पर गेंद को हाथ में ही रखा. हालांकि उन्होंने अंपायर को साफ कह दिया कि कैच है या नहीं, उन्हें नहीं पता. इसका वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें अहमद शहजाद 2.0 करार दिया. अहमद शहजाद भी ऐसा एक बार कर चुके हैं. 

गौरतलब है कि इस मुकाबले में इंग्लैंड ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए. इस दौरान जोस बटलर ने 73 रनों की पारी खेली. बटलर ने 47 गेंदों का सामना करते हुए 7 चौके और 2 छक्के लगाए. एलेक्स हेल्स ने 40 गेंदों का सामना करते हुए 52 रन बनाए. उनकी इस पारी में 7 चौके और एक छक्का शामिल रहा. इसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 20 ओवरों में 159 रन बनाए. इस तरह टीम को 20 रनों से हार का सामना करना पड़ा. 

 


यह भी पढ़ें : Shubman Gill Century: शुभमन ने ताबड़तोड़ बैटिंग कर गेंदबाजों के छुड़ाए पसीने, 55 गेंदों में बना दिए 126 रन





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: