विराट कोहली और केएल राहुल भारत के लिए सही समय पर फॉर्म में लौटेंगे, पूर्व चयनकर्ता का दावा


Saba Karim On Virat Kohli And KL Rahul: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज और सीनियर चयन समिति के पूर्व सदस्य सबा करीम ने कहा है कि स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और केएल राहुल 2-3 अच्छे अभ्यास सत्र के माध्यम से भारत के लिए सही समय पर फॉर्म में लौटेंगे. 

बता दें कि कोहली और राहुल दोनों एशिया कप के लिए भारत की टी20 टीम में वापसी कर रहे हैं. लेकिन दोनों के लिए चुनौती यह है कि उन्होंने भारत के लिए संयुक्त अरब अमीरात में पिछले साल के टी20 विश्व कप के बाद से नियमित रूप से प्रदर्शन नहीं किया है. 

स्पोर्ट्स 18 पर ‘स्पोर्ट्स ओवर द टॉप शो’ पर सबा करीम ने कहा, “मेरा शीर्ष क्रम कप्तान रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली है और मैं पाकिस्तान जैसी बड़ी टीम के खिलाफ और एशिया कप जैसी महत्वपूर्ण प्रतियोगिता में भी अच्छा प्रदर्शन करने के लिए अनुभव का समर्थन कर रहा हूं. हालांकि मैं समझ सकता हूं कि विराट कोहली फॉर्म के साथ संघर्ष कर रहे हैं.”

करीम ने आगे टिप्पणी की है कि वह सूर्यकुमार यादव को भारत के प्लेइंग इलेवन में एक विस्फोटक बल्लेबाज के रूप में इस्तेमाल करने के विकल्प के रूप में देखते हैं. तेज गेंदबाजों और स्पिनरों के खिलाफ कई तरह के शॉट लगाने के अलावा, सूर्यकुमार किसी भी भूमिका में शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं, जिसने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे नंबर पर 117 रन या सलामी बल्लेबाज के रूप में वेस्टइंडीज के खिलाफ 76 रन की शानदार पारी खेली थी.

यह भी पढ़ें:

Virat Kohli-Shaheen Afridi: PCB ने उठाया विराट कोहली और शाहीन अफरीदी में हुई बातचीत से पर्दा, देखें वीडियो

IND VS PAK: एशिया कप 2022 के लिए पाकिस्तान की टीम में इस खतरनाक तेज गेंदबाज को मिली जगह

 



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: