विदेश में तमन्ना भाटिया ने किया कुछ ऐसा, फिदा हो गए फैंस

[ad_1]

Tamannaah Bhatia Video: साउथ की खूबसूरत अदाकाराओं में शुमार तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) अक्सर अपनी खूबसूरती को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं. उनके फैंस भी उनकी खूबसूरती के कायल रहते हैं. इन दिनों तमन्ना मेलबर्न में इंडियन फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए गई हुई हैं. वहां तमन्ना ने कुछ ऐसा किया जिसने सबको उनका कायल बना दिया. अब सोशल मीडिया उनकी जमकर तारीफ हो रही है. दरअसल आईएफएफएम की ओपनिंग नाइट में शिरकत करने पहुंचीं अभिनेत्री तमन्ना ने विदेशी धरती पर भारतीय संस्कारों को जिंदा रखने का काम किया. 

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न अवॉर्ड्स 2022 के उद्घाटन के दौरान तमन्ना तमन्ना ने पहले अपना जूता निकाला फिर दीया जलाया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कार्यक्रम के दौरान तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप भी मौजूद थे. वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले तापसी ने दीया जलाया फिर तमन्ना से दीया जलाने का अनुरोध किया गया. तमन्ना ने अपना जूता निकाला फिर वो दीया जलाने के लिए आगे बढीं. तमन्ना को ऐसा करते देख उनके पास खड़ी एक महिला ने उनकी तारीफ की तो तमन्ना कहा कि ये दक्षिण भारतीय परंपरा है.

यह भी पढ़ें- Nayanthara And Vignesh Shivan: स्पेन में एक दूसरे के साथ वक्त बिता रहे हैं नयनतारा और विग्नेश, सामने आईं दूसरे हनीमून की तस्वीरें

वीडियो पर एक फैन ने लिखा, ‘संस्कृति का सम्मान.’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘दक्षिण ने उन्हें यही सिखाया है. छोटी छोटी बातें मायने रखती हैं. तमन्ना द्वारा ये महान कदम.’ एक और यूजर ने लिखा, ‘वह भारत की संस्कृति और समृद्ध विरासत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं, भगवान का आर्शीवाद तुम पर बना रहे.’ सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर तमन्ना के एक फैन क्लब ने इस इवेंट का एक वीडियो अपने हैंडल पर साझा किया है. जिसके बाद भारतीय संस्कृति से जुड़े रहने के इस भाव के लिए फैंस अभिनेत्री पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

अवॉर्ड्स में तमन्ना ग्रीन और ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में पहुंची थीं. अभिनेत्री इस बोल्ड ड्रेस में की खूबसूरत लग रही थीं. इस दौरान उनके साथ स्टेज पर अभिनेत्री तापसी पन्नू और निर्देशक अनुराग कश्यप भी मौजूद थे. जहां तमन्ना फैंस की तारीफ लूट रही है, वहीं जूतों में दिया जलाकर तापसी को काफी ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था. वर्क फ्रंट की बात करें तो तमन्ना जल्द ही मधुर भंडारकर की आगामी फिल्म बबली बाउंसर में नजर आएंगी.  




[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *