विजय दशमी के मौके पर फैंस को सलमान खान ने दिया सरप्राइज, शेयर किया अपकमिंग फिल्म का नया लुक


बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने विजय दशमी के मौके अपने फैंस को सरप्राइज दे दिया है. सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी मोस्ट अवेटेउ मूवी किसी का भाई किसी की जान का लुक शेयर किया है. तस्वीर में सलमान खान हमेशा की तरह बेहद हैंडसम दिख रहे हैं. फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. हालांकि सलमान खान अक्सर अपने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ी अपडेट देते रहते हैं. 

छोटे बालों में दिखे सलमान खान 
सलमान ने पोस्ट के साथ लिखा,’वो था किसी का भाई, यह है किसी की जान.’ ब्लैक एंड व्हाइट सूट में सलमान खान खूब जच रहे हैं. इसी के साथ उनका काला चश्मा उनकी पर्सनालिटी में चार चांद लगा है. बता दें इससे पहले सलामन ने फिल्म का टीजर शेयर किया था जिसमें उनके लंबे बाल थे. लेकिन एक्टर के इस लुक मे उनके बाल छोटे नजर आ रहे हैं. हालांकि सलमान के दोनों लुक्स फैंस को काफी पसंद आए. सलमान के पोस्ट पर अभी तक 5.8 लाख लाइक और 15 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. 


बता दें लंबे अंतराल के बाद सलमान खान किसी का भाई किसी की जान में नजर आने वाले हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान खान की ये फिल्म एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और जबरदस्त म्यूजिक से भरी हुई है. ऐसे में फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

रफ एंड टफ लुक नजर आए सलमान 
सलमान खान की फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है. जिसमें सलमान खान रफ एंड टफ लुक नजर आए. टीजर में सलमान खान लद्दाख घाटी में एक क्रूजर मोटरसाइकिल को चलाते हुए नजर आए. एक्टर ने ब्राउन कलर की शर्ट और ब्लू डेनिम जींस पहनी हुई थी. ट्रेडमार्क सनग्लासेस के साथ उनके लंबे बालों वाले लुक और पहाड़ी हवा ने इस सुपरस्टार के लुक को और भी धांसू बना दिया है. टीजर को फैंस ने काफी पसंद किया था. रिलीज होते ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. फैंस जमकर ये टीजर शेयर कर रहे थे. 

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 16 से बाहर होना चाहता है ये पॉपुलर कंटेस्टेंट, बताई बड़ी वजह

Adipurush Controversy: ‘आदिपुरुष’ का टीजर देख मुकेश खन्ना का फूटा गुस्सा, बोले- आप कौन होते हैं रामायण के किरदार चेंज करने वाले?





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: