वसीम जाफर का बयान, कहा- जसप्रीत बुमराह की जगह मोहम्मद शमी को वर्ल्ड कप में मिले मौका


Wasim Jaffer On Mohammad Shami: भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) T20 वर्ल्ड कप 2022 का हिस्सा नहीं होंगे. दरअसल, इस बात की अब अधिकारिक तौर पर पुष्टि हो गई है. जसप्रीत बुमराह का T20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) से बाहर होना भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. वहीं, T20 वर्ल्ड कप 2022 में जसप्रीत बुमराह की जगह किस खिलाड़ी को शामिल किया जाएगा, इस पर फिलहाल फैसला नहीं हुआ है, लेकिन पूर्व क्रिकेटर और दिग्गज लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

‘मोहम्मद शमी को मिले टीम में मौका’

पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर ने इस पर बड़ा बयान दिया है. दरअसल, उन्होंने बताया कि जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में किस खिलाड़ी को भारतीय टीम में शामिल किया जाना चाहिए. वसीम जाफर के मुताबिक, मोहम्मद शमी सबसे मजबूत दावेदार हैं. उन्होंने कहा कि भारतीय टीम के लिए जेथ बॉलिंग परेशानी का सबब बना हुआ है. हर्षल पटेल की गेंदों पर लगातार आसानी से रन बन रहे हैं. वहीं, अर्शदीप सिंह के 4 ओवर में साउथ अफ्रीकी बल्लेबाजों ने तकरीबन 60 रन बना डाले. पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने आगे कहा कि मुझे नहीं लगता है कि जसप्रीत बुमराह की जगह मोहम्मद शमी से बेहतर कोई विकल्प है.

‘मोहम्मद शमी डेथ ओवर के लिए बेहतरीन विकल्प’

वसीम जाफर ने कहा कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय गेंदबाजों ने पॉवरप्ले में शानदार गेंदबाजी की. खासकर, दीपक चाहर ने पॉवरप्ले ओवर में खासा प्रभावित किया. दरअसल, मोहम्मद शमी ने पिछले साल वर्ल्ड कप के बाद से कोई इंटरनेशनल टी20 मैच नहीं खेला है. हालांकि, इस भारतीय तेज गेंदबाज को ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया था, लेकिन कोरोना संक्रमण वह नहीं खेल सके. वसीम जाफर के मुताबिक, अगर मोहम्मद शमी को भारतीय टीम में शामिल किया जाता है, तो वह डेथ ओवर में शानदार विकल्प हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें-

T20 World Cup 2022: वर्ल्डकप से बाहर हुए जसप्रीत बुमराह, जल्द होगा रिप्लेसमेंट का एलान

Irani Cup: ईरानी कप के दोनों पारियों में बुरी तरह फ्लॉप हुए चेतेश्वर पुजारा, दहाई का आंकड़ा भी नहीं कर सकें पार



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: