वनडे क्रिकेट में बाबर का औसत हुआ 60 के पार, नीदरलैंड के खिलाफ भी की शानदार बल्लेबाजी


Babar Azam ODI Average: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम इस समय कमार की फॉर्म में चल रहे हैं. बाबर आजम के इसी शानदार फॉर्म के बदौलत वह वनडे क्रिकेट में 60 की ज्यादा के औसत से रन बना रहे हैं. आज नीदरलैंड के खिलाफ हो रहे मुकाबले में भी बाबर आजम ने कमाल का प्रदर्शन किया और 85 गेंदों में 6 चौके और 1 छक्के की मदद से शानदार 74 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. आज बाबर ने अपनी शुरूआत काफी धीमी की थी उन्होंने अपने शुरूआती 19 रन 42 गेंद पर बनाए थे. पर इसके बाद उन्होंने तेजी से रन बनाए और 58 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया. आपको बता दें की बाबर इस समय वनडे बैटिंग रैकिंग में पहले नंबर पर काबिज हैं.

टी20 में भी नंबर वन
टी20 रैंकिंग में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) की बादशाहत कायम है. टी20 रैंकिंग में बाबर आजम 818 प्वाइंट्स के साथ पहले नंबर पर बने हुए हैं. सूर्यकुमार यादव को 8 प्वाइंट्स का नुकसान हुआ है और उनके 805 प्वाइंट्स हैं. सूर्यकुमार यादव हालांकि टॉप 10 बल्लेबाजों में अकेले भारतीय क्रिकेटर हैं. मोहम्मद रिजवान 794 प्वाइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर बने हुए हैं.

एशिया कप में होगा भारत से मुकाबला
27 अगस्त से एशिया कप की शुरूआत होने वाली है. इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम का पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को होगा. भारतीय टीम इस टूर्नामेंट के लिए पूरी तरह से तैयार दिख रही है. भारतीय टीम एशिया कप के लिए 20 अगस्त को रवाना होगी. वहीं इस मुकाबले के पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम भी तैयारी में जुट गए हैं. पाकिस्तान को एशिया कप से पहले नीदरलैंड का दौरा काफी फायदा देगा. वह यहां सीरीज जीतकर एशिया कप में पॉजिटिव माइंटसेट के साथ भारत के खिलाफ उतरना चाहेगी.

यह भी पढ़ें:

The Hundred: क्या मार्कस स्टोइनिस पर होगी कार्रवाई? पाकिस्तानी गेंदबाज हसनैन के एक्शन पर उठाए थे सवाल

IPL: रवींद्र जडेजा को अपने पाले में शामिल करना चाहेंगी ये तीन फ्रेंचाइजी, जानें कौन है रेस में सबसे आगे



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: