लोगों में दिखा गजब का उत्साह, ट्विन टावर को गिरते देखने आगरा से नोएडा आया परिवार


Twin Tower Demolition: उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में अवैध रूप से खड़ा किए गए ट्विन टावर (Twin Tower) को गिरा दिया गया. यह पिछले कुछ दिनों से लोगों के बीच कौतुहल का विषय बना हुआ था. बिल्डिंग को डायनामाइट से गिरता देखने के लिए उन सोसाइटीज की बिल्डिंग में भीड़ लगी हुई थी जहां से यह नजर आ रहा था. वहीं टावर को गिरता देखने की चाहत लिए आगरा का एक परिवार नोएडा आया था. आगरा (Agra) के रियाज और उनकी पत्नी अपने पांच वर्षीय पोते के साथ नोएडा आए थे. उन्होंने ट्विन टावर को गिरते देखने की इच्छा पूरी करने के लिए लगभग 200 किलोमीटर का सफर तय किया.

पोते की इच्छा पूरी करने आगरा से आया परिवार

रियाज के पोते ने फेसबुक पर ध्वस्तीकरण संबंधी एक वीडियो देखने के बाद ट्विन टावर का दृश्य देखने की जिद की, जिसके बाद परिवार आगरा से नोएडा आया. आम लोगों के लिए इलाके में प्रवेश पर लगी रोक के बावजूद रियाज और उनके परिवार की तरह कई अन्य लोग भी दूरदराज क्षेत्रों से इमारत के गिरने की कार्रवाई देखने नोएडा पहुंचे थे. 

रियाज और उनका परिवार रविवार सुबह आगरा से नोएडा के लिए निकला था, लेकिन शहर में प्रवेश करने के बाद पुलिस ने उन्हें ट्विन टावर के पास के क्षेत्र में प्रवेश नहीं करने दिया क्योंकि वहां आम लोगों को वहां जाने की अनुमति नहीं थी. रियाज (49) ने कहा, ‘हम अकरम (पोते) को ना नहीं कह सकते. वह हमारे घर में सबसे छोटा और सबका लाडला है. हम उसकी सभी इच्छाओं को पूरा करना चाहते हैं.’ उन्होंने कहा कि वे अपने सबसे छोटे बेटे के पास ठहरेंगे, जो दिल्ली में काम करता है. 

Raebareli: स्मृति ईरानी ने कमांड-कंट्रोल सेंटर का किया उद्घाटन, कोविड मरीजों को एक क्लिक पर मिलेगी मदद

बिना घर वालों को बताए मैनपुरी से आया युवक

पुलिस द्वारा अनुमति नहीं दिए जाने के बाद परिवार ने कहा कि वे कुछ देर बाद वापस आएंगे. रियाज की पत्नी रुखसाना ने कहा, ‘शायद बाद में आने दें. थोड़ी देर बाद फिर आएंगे.’ वहीं उत्तर प्रदेश के मैनपुरी निवासी अक्षय मिश्रा (18) अपने परिवार को बिना बताए नोएडा पहुंचे क्योंकि वह ट्विन टावर को गिरते देखना चाहते थे. वह बस से चार घंटे का सफर तय करने के बाद नोएडा में सीधे उस स्थान पर पहुंचे, जहां टावर ध्वस्त किया जाना था. 

ये भी पढ़ें –

Uttarakhand News: उत्तराखंड में भीषण हादसा, श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली पलटने से 6 की मौत, CM धामी ने किया मुआवजे का एलान



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: