‘लीजेंड हैं विराट, उनकी आलोचना होने पर मैं हैरान था’, कोहली पर ब्रेट ली ने दिया बड़ा बयान


Brett Lee On Virat Kohli: विराट कोहली (Virat Kohli) ने बीते रविवार पाकिस्तान के खिलाफ शानदार पारी खेलकर एक बार फिर साबित कर दिया कि वह मॉडर्न क्रिकेट के किंग हैं. विराट कोहली एशिया कप 2022 से पहले अपनी फॉर्म के साथ संघर्ष करते हुए दिखाई दे रहे थे. हालांकि, खराब फॉर्म के वक़्त कोहली को तमाम तरह की आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था. अब कोहली को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाज़ ब्रेट ली (Brett Lee) ने कहा कि मैं उनकी आलोचना होने पर हैरान था.

लोगों ने नहीं देखें उसके रिकॉर्ड्स

ब्रेट ली ने विराट कोहली के बारे में कहा, “मुझे यह काफी हैरानी भरा लगा, जब विराट कोहली जैसे काबिल खिलाड़ी पर हमला किया गया. जिन लोगों ने भी कोहली पर हमला किया, उन्होंने उसके रिकॉर्ड्स और तीनों फॉर्मेट में उसका परफॉर्मेस नहीं देखा.”

लीजेंड है विराट कोहली

ब्रेट ली ने आगे बात करते हुए कहा, “एक वक़्त ऐसा होता है जब आप शतक और अर्धशतक नहीं लगा पाते हो. यह सब प्रोफेशनल खेल का एक हिस्सा है. मुझे पता है कि विराट कोहली इस खेल का लीजेंड खिलाड़ी है और ऐसे लोगों को लंबे वक़्त नीचे रखना बहुत मुश्किल है.”

पाकिस्तान के खिलाफ खेली विनिंग पारी

गौरतलब है टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए पहले मैच में भारतीय टीम रनों का पीछा करते हुए शुरू में काफी कमज़ोर दिख रही थी. टीम ने महज़ 31 रनों पर 4 विकटे गवा दिए थे. इसके बाद विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने मिलकर टीम को जीत दिलाई. इस मैच में कोहली ने 53 गेंदों में 82 रनों की पारी खेली. उनकी इस पारी में कुल 6 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. इस पारी के लिए उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ अवॉर्ड भी दिया गया.

ये भी पढ़ें…

IND vs PAK: ‘हारिस रऊफ पर वो दो छक्के सिर्फ विराट ही मार सकता है’, कोहली पर हार्दिक पांड्या का बयान

T20 WC 2022: भारत के साथ दक्षिण अफ्रीका सेमीफाइनल में पहुंचेगी, बांग्लादेश के दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: