लीग के टॉप डिफेंडर बने जयपुर जगुआर के दीपांशु खत्री: केईआई रियल कबड्डी लीग सीजन 2 के सातवे दिन कांटे के मुकाबले, शेखावाटी किंग्स ने जीता दूसरा पायदान


39 मिनट पहले

एटलेंचर स्पोर्टस द्वारा आयोजित केईआई रियल कबड्डी लीग के सीजन 2 में कबड्डी लवर्स को सातवे दिन भी मैचों के दौरान लाइव म्यूजिक परफोर्मेंस और रोमांचक मुकाबलों के साथ अपनी अपनी टीमों को चीयर करना का मौका मिला। केईआई रियल कबड्डी सीजन 2 के पॉइंट्स टेबल अब तक हुए मैचों के अनुसार जयपुर जगुआर 9 पॉइंट्स के साथ टॉप पर है वहीं शेखावाटी किंग्स 8 पॉइंट्स के साथ दूसरी पोजिशन में है। चंबल पाइरेट्स भी 8 पॉइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर और सिंह सूरमा 6 पॉइंट्स लेकर चौथी स्थान पर है। जोधाना वारियर्स भी 6 पॉइंट्स के साथ पांचवें स्थान पर और वहीं 5 पॉइंट्स के साथ छठी पोजिशन पर बिकाना राइडर्स है। टेबल में 4 पॉइंट्स के साथ मेवाड़ मॉन्क्स सातवे स्थान पर है और आठवें स्थान पर अरावली ईगल्स है जिसके 4 पॉइंट्स है। लीग के टॉप डिफेंडर जयपुर जगुआर के दीपांशु खत्री है जिसने 29 डिफेंस पॉइंट्स हासिल किये है। लीग में टॉप रेडर व टॉप टैकल पॉइंट्स के साथ 150 पॉइंट्स पर मेवाड़ मॉन्क्स के जतिन शर्मा है जिनके 141 रेड पॉइंट्स व 9 टैकल पॉइंट्स है।

लीग में टॉप रेडर व टॉप टैकल पॉइंट्स के साथ 150 पॉइंट्स पर मेवाड़ मॉन्क्स के जतिन शर्मा

मेवाड़ मॉन्क्स के जतिन रहे मैच के मैन ऑफ द मैच

लीग के सातवे दिन बिकाना राइडर्स और मेवाड़ मॉन्क्स के बीच हुए पहले जबरदस्त मुकाबले मैं दोनो टीमों के बीच आक्रमक खेल देखने को मिला। मेवाड़ मॉन्क्स ने करो या मारो के अपने मुकाबले में बिकाना राइडर्स को 5 पॉइंट्स से हरा दिया। मैच का फाइनल स्कोर मेवाड 63 और 58 बिकाना। खेल के अंतिम मिनटों में जतिन ने एक सुपर रेड डाल कर टीम को जीत दिलाई। मैच के मैन ऑफ द मैच मेवाड़ मॉन्क्स के जतिन रहे।

चम्बल के दीपक रहे मैच के मैन ऑफ द मैच

दूसरा मैच चम्बल पाइरेट्स और अरावली ईगल्स के बीच हुआ जिसमें एक कांटे के मुकाबले मे शुरुआत से ही दोनो टीमें एक दूसरे पर भारी पड़ने की कोशिश करती दिखी। जिसमें चम्बल ने अरावली को 28 पॉइंट्स से हराया। मैन ऑफ द मैच चम्बल के दीपक रहे। मैच का फाइनल स्कोर चम्बल 57 और अरावली 29 पर रहा।

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e
लीग की शुरुआत से अभी तक जयपुर जगुआर ने बना रखी है टॉप पर अपनी जगह

लीग की शुरुआत से अभी तक जयपुर जगुआर ने बना रखी है टॉप पर अपनी जगह

शेखावाटी के हैप्पी रहे मैच के मैन ऑफ द मैच

दिन के तीसरे मैच में शेखावाटी किंग्स और जोधाना वारियर्स के बीच हुए मुकाबले में आक्रमक खेल देखने को मिला। दोनो टीमों ने अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन से शानदार नमूना पेश करते हुए मुकाबले के अंत तक सबको बांधे रखा। मुकाबले मैं शेखावाटी ने जीत के साथ जोधाना को करारी शिकस्त देते हुए 13 पॉइंट्स के अंतर से मुकाबला जीत लिया। मैच का फाइनल स्कोर शेखावाटी किंग्स 35 और जोधाना वारियर्स 48 पर रहे। मैन ऑफ द मैच शेखावाटी के हैप्पी रहे।

जयपुर जगुआर के हरदीप रहे मैच के मैन ऑफ द मैच

दिन के आखरी मैच में जयपुर जगुआर और बिकना राइडर्स के बीच हुआ। मुकाबले मैं जयपुर ने जीत के साथ बिकाना को शिकस्त देते हुए 17 पॉइंट्स के अंतर से मुकाबला जीत लिया। मैच का फाइनल स्कोर जयपुर 43 और बिकाना 26 पर रहे। मैन ऑफ द मैच जयपुर जगुआर के हरदीप रहे।

खबरें और भी हैं…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: