लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर की जगह होतीं ये टीवी एक्ट्रेस, कहा ‘अब आमिर के अगले प्रोजेक्ट में

[ad_1]

Eisha Singh Auditioned For Kareena’s Role In LSC: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा अपने रिलीज से पहले खूब चर्चा में रही. फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उम्मीदें थीं. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर यह सफल नहीं हो सकी. फिल्म में आमिर खान के ऑपोजिट करीना कपूर नजर आई थीं. दोनों की केमिस्ट्री को भी फिल्म में बहुत सराहना नहीं मिली. मगर खास बात यह थी कि इस फिल्म के जरिए दोनों कलाकार लंबे अर्से बाद स्क्रीन शेयर करते दिखे और यह रोल भी करीना को अचानक मिला है, जबकि फिल्म के लिए पहली पसंद कोई और थीं.

टीवी शो ‘इश्क का रंग सफेद’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं ईशा सिंह (Eisha Singh) ने हाल ही एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना वाले रोल के लिए ऑडिशन दिया था. एक्ट्रेस आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं. मगर बाद में उन्होंने ‘मिडिल क्लास लव’ से डेब्यू किया, जो हाल ही में रिलीज हुई है.

आमिर संग अगले प्रोजेक्ट में होंगी ईशा सिंह
अपनी हालिया रिलीज मिडिल क्लास लव को लेकर सुर्खियों में चल रहीं ईशा सिंह ने बताया कि आमिर खान को उनका ऑडिशन काफी पसंद आया था. हालांकि इसके लिए बात नहीं बन सकी. ईशा सिंह के मुताबिक, वह किसी अगले प्रोजेक्ट में आमिर खान के साथ नजर आ सकती हैं.

फिर ऐसे मिला करीना को ये रोल
कॉफी विद करण 7 के सेट पर हाल ही में बतौर गेस्ट पहुंचे आमिर खान ने बताया था कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए करीना कपूर पहली पसंद नहीं थीं. इस रोल के लिए कई एक्ट्रेसेस ने ऑडिशन दिए थे. उस समय स्क्रीन पर चल रहे एक एड के बीच आमिर की नजर करीना कपूर पर पड़ी और तब जाकर उन्हें बेबो का ख्याल आया, जो उन्हें इस रोल के लिए फिट लगीं.

यह भी पढ़ें- Ranbir B’day: रणबीर कपूर के बर्थडे पर नीतू कपूर ने किया स्पेशल पोस्ट, बेटे को बताया अपना ‘शक्ति अस्त्र’

Deepika Padukone हॉस्पिटल से आज हो जाएंगी डिस्‍चार्ज, बेचैनी की शिकायत के बाद कराया गया था भर्ती

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *