लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन की 6 दिनों की कमाई और बायकॉट ट्रेंड पर अर्जुन कपूर की दो टूक


Entertainment News Live Updates: आमिर खान और करीना कपूर खान की मच अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है. करीब 180 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने 6 दिनों में करीब 48 करोड़ रुपये का ही कारोबार किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने मंगलवार को छठे दिन करीब दो करोड़ा का कारोबार किया. इसके अलावा अक्षय कुमार की फिल्म का भी बुरा हाल है. रक्षा बंधन भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई है.

कृति सैनन ने अपने स्वयंवर पर कही ये बात

विजय देवरकोंडा से लेकर कार्तिक आर्यन, आदित्य रॉय कपूर और यहां तक कि रयान गोसलिंग तक, बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन चाहती हैं कि वे उनके स्वयंवर में हों. एक बातचीत में कृति ने अपने लिए स्वयंवर आयोजित करने में अपनी रुचि के बारे में बात की और यह भी साझा किया कि सभी को इसका हिस्सा बनना चाहिए.

रोपोसो पर एक लाइव शो के दौरान, कृति ने कहा, “विजय देवरकोंडा काफी अच्छा दिखते हैं और वह मुझे समझदार भी लगते हैं. मैंने उनके कुछ साक्षात्कार भी देखे हैं और वह बहुत वास्तविक और समझदार लगते हैं. वह स्वयंवर में हो सकते हैं. कार्तिक आर्यन इसमें हो सकता है और आदित्य रॉय कपूर भी. क्या कोई और है जो सिंगल है?”

अभिनेत्री ने कहा, “मैं रयान गोसलिंग के साथ काम करना पसंद करूंगी और मैं यह भी चाहूंगी कि वह मेरे स्वयंवर में हों.” आने वाले प्रोजेक्टस की बात करें तो, 32 वर्षीय अभिनेत्री, जिन्होंने 2014 में टाइगर श्रॉफ अभिनीत ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में पदार्पण किया था, के पास रिलीज के लिए कई फिल्में हैं.

इलेक्ट्रॉनिक्स और टेलीकम्युनिकेशन इंजीनियरिंग में बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी की डिग्री रखने वाली कृति ‘भेदिया’, ‘गणपथ’, ‘आदिपुरुष’ और ‘शहजादा’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी.



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: