लाइगर देखने नहीं पहुंच रही पब्लिक, सामने आया विजय देवरकोंडा का हैरान करने वाला रिएक्शन


Vijay Devarakonda On Liger Perfomance: हाल ही में साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फेमस फिल्ममेकर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तले बनी लाइगर से लोगों को काफी उम्मीदें थीं. लेकिन ये फिल्म पब्लिक की डिमांड पर खरी नहीं उतरी है. जिसके तहत एक्टर विजय देवरकोंडा काफी निराश हैं. इस बीच फिल्म की असफलता को देखते हुए विजय का हैरान करने वाला रिएक्शन सामने आया है. 

लाइगर की असफलता से निराश विजय

गौरतलब है कि फिल्म लाइगर का ट्रेलर जब रिलीज हुआ था, तब ऐसा लगा कि विजय देवरकोंडा की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई सारे रिकॉर्ड बना देगी. लेकिन असल में हुआ कुछ और आलम ये है कि फिल्म लाइगर को सिनेमाघरों में देखने के लिए दर्शक पहुंच नहीं रहे हैं, जिसकी वजह से फिल्म के शो कैंसिल किए जा रहे हैं. इस बीच ट्रैक टॉलीवुड की खबर के मुताबिक ये बताया जा रहा है कि विजय देवरकोंडा हाल ही में अपनी फिल्म लाइगर को देखने के लिए हैदराबाद के एक थिएटर में पहुंचे. लेकिन जब विजय ने ये देखा कि इस सिनेमाघर में लोगों का संख्या बहुत कम है तो वह काफी निराश हुए है. फिल्म के ऐसे प्रदर्शन को देखकर विजय देवरकोंडा की आंखें नम हो गई. 

फिल्म लाइगर बॉक्स ऑफिस पर हुई फेल

25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म लाइगर बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर हिंदी वर्जन में 5 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. लेकिन इसके बाद कमाई के इस ग्राफ में लगातार गिरावट आ रही है. जिसके तहत फिल्म ने सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर करीब डेढ़ करोड़ का बिजनेस किया है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि विजय देवरकोंडा की लाइगर को लोगों ने सिरे से नकार दिया है. इस फिल्म में विजय के अलावा एक्ट्रेस राम्या कृष्णन, अनन्या पांडे और रोनित रॉय अहम रोल में मौजूद हैं.

क्या Sara Ali Khan इस क्रिकेटर को कर रही हैं डेट? वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है चर्चा

Kunal Rawal की शादी से सामने आई Arjun Kapoor और Malaika Arora की ये क्यूट वीडियो, जमकर कर रहे मस्ती



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: