रोमांटिक अंदाज में कुणाल खेमू ने सोहा को किया बर्थडे विश, शेयर किया दिल को छू जाने वाला पोस्ट


Kunal Khemu On Soha Ali Khan Birthday: हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) 4 अक्टूबर यानी आज अपना 44वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. सोहा के बर्थडे को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. सोहा की भाभी और एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. इस कड़ी में भला सोहा अली खान के हसबैंड कुणाल खेमू (Kunal Khemu) कैसे पीछे रह सकते थे. अपनी लेडी लव के जन्मदिन पर कुणाल ने एक रोमांटिक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

कुणाल खेमू ने किया सोहा अली खान को बर्थडे विश

कुणाल खेमू और सोहा अली खान का नाम बी टाउन के फेमस कपल में शामिल है. फैंस कुणाल और सोहा की जोड़ी काफी पसंद करते हैं. वहीं अक्सर ये कपल अपनी लाजवाब सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस की दिल जीतता रहता है. इस बीच सोहा के बर्थडे पर भला कैसे कोई पोस्ट सामने नहीं आती. सोहा के खास दिन पर सुपरस्टार कुणाल खेमू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया.

इस पोस्ट में कुणाल खेमू और सोहा अली खान की एक से बढ़कर एक तस्वीर मौजूद हैं. इस फोटो स्लाइड की शुरुआत सोहा अली खान की शानदार तस्वीरों के जरिए होती है. उसके बाद कुणाल और सोहा की रोमांटिक तस्वीरें सामने आती हैं. इन फोटो के जरिए कुणाल खेमू और सोहा अली खान के बीच बेशुमार प्यार का अंदाज आसानी लगाया जा सकता है. इन तस्वीरों के कैप्शन में कुणाल खेमू ने हैप्पी बर्थडे लिखकर सोहा को जन्मदिन की बधाई दी है.


ऐसे एक दूजे के प्यार में पड़े कुणाल और सोहा

साल 2009 में ढूढ़ते रह जाओगे फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और कुणाल खेमू की जोड़ी दिखाई दी थी. यही वो फिल्म थी, जिससे कुणाल और सोहा की नजदकियां बढ़ना शुरू हुईं और धीरे-धीरे इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. साल 2015 में सोहा और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की शादी हो गई थी. इसके बाद 2017 में  कुणाल और सोहा की बेटी इनाया का जन्म हुआ.

ये भी पढ़ें-

Adipurush Teaser: सैफ अली खान को ‘रावण’ लुक में देख भड़के लोग, ‘खिलजी’ और ‘बाबर’ से हो रही तुलना

Ranveer Singh Video: डांडिया नाइट में रणवीर सिंह ने लगाया एंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का, वायरल हो रही वीडियो





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: