रेखा के पति ने शादी के 11 महीने में ही कर लिया था सुसाइड, सुसाइड नोट में लिखी थी ये बात!


Rekha Love Life: बात आज बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रहीं रेखा (Rekha) की जिन्हें ना सिर्फ उनकी बेहतरीन फिल्मों बल्कि पर्सनल कारणों के चलते भी खूब सुर्खियां मिली थीं. आपको बता दें कि रेखा का चर्चित अफेयर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ था. यह दोनों काफी सीरियस रिलेशन में थे लेकिन अमिताभ पहले से शादीशुदा थे, ऐसे में इनका रिलेशन किसी अंजाम तक नहीं पहुंच सका था. आपको बता दें कि रेखा की शादी बिज़नेसमैन मुकेश अग्रवाल के साथ साल 1990 में हुई थी. इस शादी की उस समय खूब चर्चा हुई थी. हालांकि, जल्द ही रेखा और मुकेश की शादीशुदा लाइफ पर ग्रहण लग गया था. असल में शादी के कुछ ही समय बाद रेखा और मुकेश अग्रवाल के बीच अनबन होने लगी थी. 
 
वहीं, कहते यहां तक हैं कि मुकेश शादी के बाद से ही डिप्रेशन में चले गए थे और 11 महीने में ही उन्होंने रेखा के दुपट्टे से ही फांसी लगा ली थी. आपको बता दें कि, मौत को गले लगाने से पहले मुकेश ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था. इस सुसाइड नोट में मुकेश ने रेखा को लेकर कुछ बातें लिखीं थीं. मुकेश ने अपने सुसाइड नोट में लिखा था कि, ‘मैं अपनी प्रॉपर्टी में से रेखा के लिए कुछ भी छोड़कर नहीं जा रहा हूं, वे इतनी सक्षम हैं कि खुद कमा सकती हैं’.

आपको बता दें कि मुकेश की डेथ के बाद रेखा के ऊपर कई संगीन इल्जाम तक लगाए गए थे, एक्ट्रेस को ही मुकेश की मौत का जिम्मेदार तक बताया गया था. यहां तक कि रेखा के ऊपर ‘वैम्प’ होने का ठप्पा भी लग गया था. 

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e

 
बहरहाल, मुकेश अग्रवाल (Mukesh Agrawal) के भाई ने एक बार मीडिया से बातचीत में बताया था कि, ‘जिन्हें ऐसा लगता है कि रेखा ने सिर्फ पैसों के लिए मुकेश से शादी की थी तो मैं उन लोगों को बता दूं कि रेखा ने हम लोगों से कभी किसी चीज़ के लिए डिमांड नहीं की थी’.

Sridevi के प्यार में पागल थे मिथुन, ये बात पता लगते ही पत्नी ने उठा लिया था भयानक कदम!

Sonam Then And Now: ओए ओए गर्ल के नाम से मशहूर थी ये एक्ट्रेस, 17 साल बड़े डायरेक्टर से शादी का बुरा हुआ था अंजाम!



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: