‘रूप तेरा मस्‍ताना’ पर शाहिद कपूर का झन्‍नाटेदार डांस देख थिरकने लगेंगे आपके भी कदम

[ad_1]

Shahid Kapoor Dance Video On Roop Tera Mastana Song: अगर तगड़ी फीमेल फॉलोविंग वाले बॉलीवुड एक्‍टर्स की बात करें तो यकीनन शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का नाम उस लिस्‍ट में शामिल होगा. उनकी एक मुस्‍कान पर हर किसी का दिल धड़क उठता है और उनके डांसिंग मूव्‍स के तो क्‍या ही कहने. डांसिंग मूव्‍स से याद आया कि उनका एक ऐसा जबरदस्‍त वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्‍हें थिरकता देख आपका भी दिल नाचने को मचल जाएगा.

जी हां, दरअसल शाहिद ने इंस्‍टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गाने ‘रूप तेरा मस्‍ताना प्‍यार मेरा प्‍यार दीवाना’ पर जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं और उनका साथ दिया है उनके छोटे भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) ने. दोनों को इतनी मस्‍ती के साथ डांस करते देख यकीनन आपको भी अपने भाई-बहनों की जरूर याद आ जाएगी.

शाहिद ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि उन्‍हें यह अपने मामा से मिला है. मौका उनकी खूबसूरत वाइफ मीरा राजपूत के पैरेंट्स की एनिवर्सिरी का था. पहले कयास लगाया जा रहा था कि यह उनकी बहन सना कपूर की शादी का वीडियो है, जो कुछ समय पहले ही हुई है. 


शाहिद (Shahid Kapoor) और ईशान (Ishaan Khatter) का यह वीडियो बहुत ही मजेदार है. सोशल मीडिया पर फैंस को यह काफी पसंद आ रहा है. सभी शाहिद के डांस के दीवाने तो पहले से ही हैं, मगर ईशान भी उन्‍हें कड़ी टक्‍कर देते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के जरिए एक बार फिर उनके बीच की जबरदस्‍त बॉन्डिंग भी देखने को मिली है. दोनों की मां नीलिमा अजीम हैं, मगर पिता अलग-अलग हैं.

यह भी पढ़ें: ‘लाइगर’ के डायरेक्‍टर Puri Jagannadh ने किया खुलासा, कितना मुश्किल था माइक टायसन को फिल्‍म में लेना

यह भी पढ़ें: Vijay Varma ने किया खुलासा, बॉलीवुड का ये सुपरस्‍टार निभाना चाहता था Darlings में हमजा का किरदार



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *