रिलीज होते ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा ‘मोदीजी की बेटी’ का ट्रेलर, देखें


Modiji Ki Beti Trailer Out: कॉमेडी से भरपूर एक धमाकेदार फिल्‍म आ रही है. टाइटल है ‘मोदीजी की बेटी’ (Modiji Ki Beti). अब जिस चीज से पीएम मोदी का नाम जुड़ा होगा, वो तो ऐसे ही हिट होगा. फिलहाल फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और जैसा कि उम्‍मीद थी, यह आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है. ‘मोदीजी की बेटी’ के मोशन पोस्‍टर ने पहले ही हलमच मचा दी थी और अब रही सही कसर ट्रेलर ने पूरी कर दी. फिल्‍म में जबरदस्‍त कॉमेडी है और पाकिस्‍तान की जमकर खिल्‍ली उड़ाई गई है.

‘मोदीजी की बेटी’ एक स्‍माल बजट फिल्‍म है, मगर बड़ा धमाका करने वाली है. फिल्‍म 14 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में दस्‍तक दे रही है. फिल्‍म में पितोबाश त्रिपाठी, विक्रम कोच्‍चर, अवनि मोदी और तरुण खन्‍ना ने मुख्‍य भूमिकाएं निभाई हैं.

फिल्‍म की कहानी है कुछ यूं 

फिल्‍म की कहानी एक अपकमिंग एक्‍ट्रेस की है, जिसे मीडिया लाइमलाइट में लाकर ‘मोदीजी की बेटी’ बना देती है. उधर दो मूर्ख आतंकी उसे सच में मोदीजी की बेटी समझ बैठते हैं और आतंकी कसाब की तरह बड़ा नाम कमाने के चक्‍कर में उसे किडनैप कर पाकिस्‍तान ले जाते हैं. वे पूरे हिंदुस्‍तान को अपने इशारों पर नचाना चाहते हैं और मोदीजी की बेटी के बदले कश्‍मीर मांगने का प्‍लान बनाते हैं. मगर उनका पूरा दावं उल्‍टा पड़ जाता है और फिर क्‍या–क्‍या होता है ये जानने के लिए तो पूरी फिल्‍म देखनी पड़ेगी.

‘मोदीजी की बेटी’ (Modiji Ki Beti) को एडी सिंह ने डायरेक्‍ट किया है. फिल्‍म के मोशन पोस्‍टर ने सभी का ध्‍यान अपनी ओर खींचा था. इसमें एक लड़की बुर्का पहने हाथ जोड़े खड़ी होती है. पीछे से बंदूकें चल रही होती हैं और सामने मीडिया के कई माइक रखे होते हैं. मोशन पोस्‍टर देखकर लोगों की फिल्‍म में काफी दिलचस्‍पी बढ़ गई थी और अब तो ट्रेलर देखकर लोगों को बेसब्री से फिल्‍म की रिलीज का इंतजार है.

यह भी पढ़ें:- 

Malaika Arora लेकर आ रहीं शो, अरबाज खान और अर्जुन कपूर बनेंगे गेस्‍ट, रिलेशनशिप पर होंगे कई खुलासे

Entertainment News Live : फ्लैट में पंखे से लटका मिला एक्ट्रेस का शव और ब्रह्मास्त्र की कमाई में आई गिरावट, बड़ी खबरें



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: