रायबरेली से लापता दो नाबालिग लड़कियों को मुरादाबाद जीआरपी ने किया पुलिस के हवाले, जानें पूरा मा


UP Latest News: घर से विद्यालय के लिए निकलीं दो नाबालिग लड़कियां विद्यालय पहुंचने के पहले ही लापता हो गई. विद्यालय से घर न लौटने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. जिस पर पुलिस अधीक्षक ने देर शाम गायब छात्राओं के परिजनों से मुलाकात की और टीमें बनाकर जल्द से जल्द बरामद करने का दावा किया लेकिन 24 घंटे बीत जाने के बाद भी रायबरेली पुलिस के हाथ खाली रहे. जबकि गायब हुई लड़कियों को मुरादाबाद जीआरपी ने सकुशल बरामद कर रायबरेली पुलिस के सुपुर्द कर दिया. मामला बीते गुरुवार का है जब छात्राएं अपने घर से राजकीय बालिका विद्यालय रायबरेली के लिए निकली थी और गायब हो गई.

एक दिन पहले शहर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली दो नाबालिग छात्राएं अपने घर से राजकीय बालिका इंटर कॉलेज के लिए रवाना हुई थी. स्कूल का समय बीतने के बाद भी जब दोनों छात्राएं वापस अपने घर नहीं पहुंची तो परिजनों द्वारा उनकी खोजबीन शुरू की गई. जिसमें पता चला कि वह विद्यालय पहुंची ही नहीं थी. परिजनों ने आनन फानन पुलिस को सूचना दी लेकिन रायबरेली पुलिस हर बार की तरह इस बार भी लकीर पीटती नजर आयी. देर शाम पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी अपने मातहतों के साथ परिजनों को उनके घर ढांढस बंधाने पहुंचे. 

मुरादाबाद जीआरपी ने शुक्रवार को दोनों नाबालिग छात्राओं व एक सारिक नाम के युवक को पद्मावत ट्रेन से बरामद किया. तीनों को बरामद करके विधिक कार्यवाही करते हुए उसे रायबरेली पुलिस के हवाले कर दिया. जीआरपी एसपी मुरादाबाद अपर्णा गुप्ता ने मामले का खुलासा भी किया. युवतियों को बरामद मुरादाबाद की जीआरपी ने किया. फिलहाल लव जिहाद की बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता.

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने कहा कि कल यह सूचना प्राप्त हुई थी कि एक लड़की के पिता ने 100 नंबर पर सूचना दी. सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर मुकदमा कायम किया गया. लड़की अपने क्लासमेट के साथ स्कूल पहुंची ही नहीं और वहां से फिर दोनों लड़कियां गायब हो गई थी. जब छानबीन किया गया तो पता चला कि एक लड़की का एक मित्र था जिसके साथ लखनऊ तक जाना पाया गया. पुलिस ने रात भर इसमें कार्रवाई की और अल्टीमेटली जीआरपी की सहायता से ज्वाइंट ऑपरेशन में उन लड़कियों को मुरादाबाद से बरामद किया गया और उन लड़कियों को वापस लाया जा रहा है. जिसके बाद पूछताछ के बाद अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें:

Basti News: बस्ती में गैर मान्यता प्राप्त मदरसों के सर्वे का काम शुरू, इन प्रमुख बिंदुओं पर हो रही जांच

Kanpur News: कानपुर में नमकीन के पैकेट में निकली मरी छिपकली, खाने से दो बच्चे बीमार, अस्पताल में भर्ती



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: