रायपुर में आज मुक्केबाज विजेंद्र सिंह और घाना के एलियासु सुले की होगी फाइट, इतने बजे होगा मैच


The Jungle Rumble: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raupur) अपनी पहली प्रोफेशनल बॉक्सिंग मैच के लिए तैयार है. पेशेवर भारतीय मुक्केबाज विजेन्द्र सिंह (Indian boxer Vijender Singh) का मुकाबला ‘द जंगल रंबल’ में घाना के मुक्केबाज एलियासु सुले (Eliasu Sule) से होगा. यह मुकाबला रायपुर के बलबीर सिंह जुनेजा स्टेडियम में बुधवार शाम 6:30 बजे से शुरू हो जाएगा. देश भर में इस मैच को देखा जा सकता है. इसका प्रसारण स्पोर्ट्स चैनलों पर किया जाएगा.

 

दरअसल भारत के मुक्केबाज विजेन्द्र सिंह इस मुकाबले के लिए दिन भर पसीना बहा रहे हैं. इस बीच विजेन्द्र सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया है. गौरतलब है कि 8 जून को मुक्केबाज विजेन्द्र सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात की थी और छत्तीसगढ़ में प्रोफेशनल बाक्सिंग मैच का आयोजन करने के लिए अनुरोध किया था. सीएम बघेल ने इस अनुरोध को स्वीकार किया था और इसके बाद राजधानी रायपुर में अंतर्राष्ट्रीय बाक्सिंग मुकाबला होने जा रहा है.

 

 

नितिन और आसिफ खान के बीच होगा पहला मुकाबला

यह मुकाबला शाम 6 :30 बजे मैच शुरू हो जाएगा. प्रोफेशनल बॉक्सिंग मैच में कुल 5 फाइट होंगे. सारे मैच 6-6 राउंड के होंगे. पहला मुकाबला शाम 6 :26 से 6:4 बजे तक नितिन और आसिफ खान, दूसरा मुकाबला 07:09 बजे से 07:32 बजे तक चलेगा आशीष शर्मा और कार्तिक सतीश कुमार के बीच, इसके बाद रिबाल्डो और गुरप्रीत सिंह का मुकाबला है. यह मैच 7:51 से 8:14 बजे तक होगा. चौथा फाइट सचिन नौटियाल और फैजान अनवर का है, जो 8:26 से 8:49 बजे तक होगा.

 

मैच के बाद सीएम बघेल और विजेंद्र सिंह करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस 

इसके बाद अंत में एलियासु सुले और विजेन्द्र सिंह के बीच होगा. यह मैच रात 9:12 से 9:35 बजे तक चलेगा. इसके बाद बाद रिजल्ट घोषित किया जाएंगे. फिर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और विजेंद्र सिंह की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी. आपको बता दें कि विजेन्द्र सिंह लगभग 19 महीनों के बाद रिंग में उतरने जा रहे हैं. इसके लिए उन्होंने मैनचेस्टर में कड़ी ट्रेनिंग ली है. भारत के मुक्केबाज विजेन्द्र सिंह और घाना के मुक्केबाज एलियासु सुले अभी तक आठ-आठ नाकआउट मुकाबले जीत चुके हैं. विजेन्द्र सिंह की ये कोशिश रहेगी को वो अपने इस रिकॉर्ड में एक और नाकआउट जीत दर्ज कर सकें.

 



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: