रायपुर पहुंचे जेपी नड्डा, पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कान में कुछ फुसफुसाया, कांग्रेस की चुटकी


JP Nadda in Raipur: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) रायपुर पहुंच गए हैं. नड्डा आज कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे. रायपुर एयरपोर्ट पहुंचने पर बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव (Arun Sao) और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर (Ajay Chandrakar) ने उनका स्वागत किया. इस दौरान अजय चंद्राकर ने जेपी नड्डा के कान में फुसफुसाया. उन दोनों के अलावा किसी को नहीं पता कि उन्होंने कान में क्या कहा? लेकिन जानकार समझने लगे हैं कि कोई बड़ी बात होगी तभी कान में अजय चंद्राकर ने फुसफुसाया. तस्वीर को अजय चंद्राकर ने ट्विटर पर शेयर भी किया है और उन्होंने लिखा है कि आपसे मिलना हमारे लिए सम्मान की बात है. हम आपका तहे दिल से अभिनंदन करते हैं. आपका हमारे प्रिय छत्तीसगढ़ राज्य में स्वागत है.

छत्तीसगढ़ कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि बीजेपी छत्तीसगढ़ के पुराने नेताओं से पिंड छुड़ाने में लगी है. रमन सिंह, धर्मलाल कौशिक , बृजमोहन अग्रवाल और अजय चन्द्राकर जैसे चेहरों से बीजेपी नेतृत्व परहेज कर रहा है. बीजेपी चाहती है कि 15 साल के भ्रष्टाचार, कुशासन को जनता भूल जाये. लेकिन बीजेपी कितनी भी कोशिश कर ले जनता भय, भूख, भ्रष्टाचार के 15 साल को भूल नहीं सकती है.

बीजेपी एक साल पहले से ही छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव (Chhattisgarh Assembly Election) की तैयारी शुरू कर दी है. पिछले एक महीने के दौरान पार्टी में हुए बदलाव संकेत देते हैं. प्रदेश अध्यक्ष से लेकर नेता प्रतिक्ष (Leader of Opposition) बदल दिए गए. संघ प्रमुख मोहन भागवत (RSS Chief Mohan Bhagwat) से पहले गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) का दौरा हुआ. मोहन भागवत एक सप्ताह के लिए रायपुर प्रवास पर हैं. बीजेपी की कवायद बता रही है कि विधानसभा चुनाव दमखम से लड़ेगी.

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज करेंगे दो नए जिलों की शुरुआत, क्या-क्या है नए जिलों में

क्या पुराने चेहरों की पार्टी में नहीं है तरजीह?

बीजेपी ने पुराने चेहरों को तरजीह देना बंद कर दिया है. साफ है कि विधानसभा चुनाव नरेंद्र मोदी के चहरे पर लड़ा जाएगा. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर चुनाव तैयारियों का आगाज करेंगे. लेकिन बीजेपी के पुराने चेहरे बड़ी मुसीबत में नजर आ रहे हैं. प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने भी कह दिया है हमारा चेहरा कोई भी हो सकता है.

गौरतलब है कि बीते महीने छत्तीसगढ़ बीजेपी में कई बड़े बदलाव हुए. बीजेपी ने लोकसभा सांसद अरुण साव को प्रदेश अध्यक्ष बना दिया. इसके कुछ दिन बाद नेता प्रतिपक्ष भी बदल दिया गया और नारायण चंदेल को विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष पद की जिम्मेदारी दे दी. अब साढ़े तीन साल से क्वारंटाइन में रही बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए ताबड़तोड़ प्रदर्शन कर रही है. 

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में आज चुनावी तैयारियों का आगाज करेंगे BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा, रायपुर में समर्थकों ने किया भव्य स्वागत



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: