राजेंद्र राठौड़ ने बोला कांग्रेस पर हमला: बोले- कुर्सी की लडाई के लिए हो रही जंग, पार्टी को बिखरने में नहीं लगेगा समय



सीकर19 मिनट पहले

निजी कार्यक्रम में सीकर पहुंचे राजेन्द्र राठौड़।

राजस्थान के सियासी उठापटक पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने पूरे घटनाक्रम को जूतों में दाल बांटने की तरह बताया । उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में जिस तरह कुर्सी की लडाई के लिए जंग की जा रही है उससे यह साफ जाहिर हो चुका है कि कांग्रेस बिखराव की तरफ जा रही है।

पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ आज सीकर पहुंचे। उन्होंने पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुभाष महरिया के निजी कार्यक्रम में हिस्सा लिया। कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि कांग्रेस की कलह सबके सामने आ चुकी है। कांग्रेस में वर्चस्व की लड़ाई चल रही है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में चल रहे घटनाक्रम को दो शब्दों में बताया जाए तो कांग्रेस जूतों में दाल बांटने का काम कर रही है। कांग्रेस सरकार के साथ जो अंतर्विरोध शुरू हुआ वह अंतहीन हो गया है।

राजेन्द्र राठौड़ ने बताया कि कांग्रेस आलाकमान के आदेश का जो अनादर हुआ है वह सबके सामने है। एक तरफ आलाकमान मुख्यमंत्री को कहते है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं बन कर मुख्यमंत्री ही रहेंगे। लेकिन दूसरी तरफ मुख्यमंत्री के पसंदीदा 3 मंत्रियों को नोटिस दिया जा रहा है। पूरे घटनाक्रम से यह साफ हो गया है कि कांग्रेस बिखराव की तरफ जा रही है। मंत्रिमंडल ने त्यागपत्र दे रखा है इसके बाद भी ट्रांसफर की सूची निकाली जा रही है। इसे नैतिकता नहीं कहा जा सकता । अब पूरी गेंद विधानसभा अध्यक्ष के पाले में है अगर वह त्यागपत्र स्वीकार करते है जो उसके बाद संकटपूर्ण हालात में भाजपा अपनी बात रखेगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: