राजू श्रीवास्तव की बेटी ने सोशल मीडिया पर लिखी पोस्ट, श्रद्धांजलि देने वालों का किया धन्यवाद


Antara Srivastav Thankful Post: हाल में फिल्मी दुनिया के चहेते सितारे और कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन  (Raju Srivastav Demise) हो गया है. दिल्ली में दिवंगत हास्य कलाकार का अंतिम संस्कार भी हो गया है. पूरा देश अपने फेवरेट स्टैंड-अप कॉमेडियन के अचानक चले जाने से गमगीन है. सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव को याद कर लोगों ने श्रद्धांजलि अर्पित की. परिवार के साथ दुख की इस घड़ी में राजू श्रीवास्तव के फैंस खड़े नजर आए है. बड़े-बड़े फिल्मी सितारों ने भी राजू को याद करके उनके साथ अपने किस्से साझा किए. इस बीच गजोधर भैया (Gajodhar Bhaiya) की बेटी अंतरा श्रीवास्तव (Antara Srivastav) ने सोशल मीडिया पर उन लोगों को धन्यवाद किया है जिन्होंने उनके पिता को इतना प्यार और सम्मान दिया. 

‘कॉमेडी के राजा’ राजू श्रीवास्तव मात्र 58 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए. 21 सितंबर को दिल्ली के एम्स अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली थी. जैसे ही मीडिया में राजू श्रीवास्तव के गुजर जाने की खबर आई पूरे देश में शोक की लहर आ गई. राजू पूरे देश में सबके चहेते कॉमेडियन थे. उनको जनता का भरपूर प्यार मिला. इस प्यार को देख राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव भावुक हो गईं. सोशल मीडिया पर अंतरा ने  अपने पिता के सबसे प्यारे दोस्तों और परिवार के सदस्यों को धन्यवाद दिया जिन्होंने सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया था. 

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e

अंतरा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ स्टोरीज का जवाब दिया और अपने परिवार और अपने पिता के लिए वहां रहने के लिए आभार व्यक्त किया. उन्होंने अभिनेत्री जूही बब्बर सोनी, फिल्म निर्माता कहरी बब्बर और अन्य को धन्यवाद लिखकर रिप्लाई पोस्ट किए. अंतरा अपने पिता की अंतिम विदाई पर उनको मिलते हुए सम्मान को देख आभार जताती नजर आईं. 

बता दें कि, दिल्ली के निगमबोध घाट पर राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार हो चुका है. कॉमेडियन का परिवार अभी दिल्ली में ही मौजूद है. अंतिम संस्कार में राजू के करीबी दोस्त एहसान कुरैशी और सुनील पाल वहां पहुंचे और उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि दी. खबर सुनते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, रितेश देशमुख और कपिल शर्मा सहित कई राष्ट्रीय नेताओं और मशहूर हस्तियों ने राजू श्रीवास्तव के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की थी. 

 


बता दें कि, दिवंगत कॉमेडियन  राजू श्रीवास्तव को सीने में दर्द और जिम में कसरत के दौरान गिरने के बाद 10 अगस्त 2022 को एम्स में भर्ती करवाया गया था. करीब 42 दिनों तक वह जिंदगी और मौत के बीच जूझते रहे थे. राजू कई फिल्मों और टीवी रियलिटी शोज में काम कर चुके थे. उनका देसी अंदाज फैंस के बीच हमेशा लोकप्रिय रहेगा. 

 





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: