रसेल इंटरनेशनल क्रिकेट में फिर से मचाएंगे धमाल, वर्ल्ड कप को लेकर जाहिर किए अपने इरादे

[ad_1]

दुनिया के सबसे बेहतरीन टी20 क्रिकेटर्स में से एक आंद्रे रसेल (Andre Russell) इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी के लिए तैयार हैं. अगर क्रिकेट वेस्टइंडीज उनकी शर्तों को मान लेता है तो वह टीम के लिए और वर्ल्ड कप जीतना चाहते हैं. पिछले साल यूएई में हुए टी20 वर्ल्डकप के बाद से ही रसेल ने वेस्टइंडीज के लिए क्रिकेट नहीं खेला है.

वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस ने हाल ही में सीनियर खिलाड़ियों की उपलब्धता को लेकर सवाल खड़े किए थे. हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान रसेल ने इस साल इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने के संकेत दिए हैं.  रसेल ने कहा, ”मैं हमेशा खेलने के लिए तैयार हूं. मैंने जो पाया है वो मैं वापस करना चाहता हूं. लेकिन जब आप किसी बात पर सहमत नहीं होते हैं तो फिर उन्हें भी हमारा सम्मान करना चाहिए. आखिर में यही मायने रखता है.”

रसेल वेस्टइंडीज की टीम के लिए और वर्ल्ड कप जीतना चाहते हैं. स्टार ऑलराउंडर ने कहा, ”हमारे भी परिवार हैं. हमें लगता है कि उनके लिए जो भी बेहतर मौका हमें मिला है उसका इस्तेमाल करें. यह दोबारा शुरुआत करने जैसा नहीं है. मैं 34 साल का हूं और मैं देश के लिए एक या दो वर्ल्ड कप और जीतना चाहता हूं. मैं यहीं हूं.”

रसेल वापसी के लिए तैयार

रसेल ने आगे कहा, ”मैंने फ्रेंचाइजी लीग में खेलते हुए दो शतक लगाए हैं. मैं सोचता हूं कि काश ये शतक मैंने वेस्टइंडीज की ओर से खेलते हुए लगाए होते और उसका एहसास अलग होगा.”

बता दें कि आंद्रे रसेल टी20 क्रिकेट में दुनिया के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर्स में से एक हैं. रसेल हालांकि पिछले साल हुए टी20 वर्ल्ड कप में कोई कमाल नहीं कर पाए थे. इस साल हालांकि आईपीएल में रसेल ने गेंद और बल्ले दोनों से ही बेहतर प्रदर्शन किया. रसेल अगर वेस्टइंडीज की टीम में वापसी करते हैं तो निश्चित तौर पर इससे ना सिर्फ विंडीज की टीम मजबूत होगी बल्कि वह वर्ल्ड कप जीतने की दावेदार भी बन सकती है.

Asia Cup 2022: एशिया कप में रोहित शर्मा के पास है इतिहास रचने का मौका, बनाने होंगे 117 रन

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *