रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा के खिलाफ प्रचार कर रही हैं उनकी बड़ी बहन, जानिए वजह


Naina vs Rivaba Jadeja: गुजरात में विधानसभा चुनाव के बीच सियासी लड़ाई अपने चरम पर है. इस बार बीजेपी ने जामनगर उत्तर सीट रवींद्र जडेजा की पत्नी रवाबा जडेजा को टिकट दिया है. वहीं इसी सीट पर रवींद्र जडेजा की बहन नैना अपनी भाभी रिवाबा का खुलकर विरोध कर रही हैं. नैना द्वारा रिवाबा का खुला विरोध देखकर लग रहा है कि कांग्रेस नैना को इस सीट से अपना प्रत्याशी बना सकती है.

जामनगर में ननद-भाभी की लड़ाई
जामनगर उत्तर सीट पर एक ओर भारतीय स्टार आलराउंडर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा खड़ी हैं तो दूसरी ओर जडेजा की बहन नैना अपनी भाभी का खुलकर विरोध कर रही हैं और उनके खिलाफ खूब प्रचार कर रही हैं. नैना के विरोध को देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें कांग्रेस पार्टी जामनगर उत्तर से अपना उम्मीदवार बना सकती है. अगर ऐसा होता है तो इस सीट पर ननद-भाभी के बीच दिलचस्प ल़ड़ाई हो सकती है.  

बीजेपी की उम्मीदवार हैं रिवाबा
भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा बीजेपी से जुड़े अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है. तीन साल पहले ही इन्होंने बीजेपी का दामन थामा था. हालांकि, इससे पहले वह सामाजिक गतिविधियों से जुड़ी रही हैं. साथ ही वह करणी सेना में भी रह चुकी हैं. बीजेपी में शामिल होने के बाद से ही रिवाबा काफी एक्टिव रहती हैं. यही कारण है कि महज तीन सालों में उन्हें बीजेपी ने जामनगर की सीट से टिकट दिया है. वह बीजेपी की एक सक्रिय कार्यकर्ता हैं. 

टीम इंडिया के क्रिकेटर रवींद्र जडेजा भी अपनी पत्नी रिवाबा का जमकर प्रचार कर रहे हैं. वह रिवाबा को जिताने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं. रवींद्र जडेजा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और उनकी फैन फॉलिएंग का फायदा बीजेपी को जरूर मिलेगा. जडेजा ने खुद यह भी कहा है कि वह गुजरात में अपनी पत्नी के अलावा अन्य बीजेपी प्रत्याशियों के लिए भी प्रचार करेंगे.

News Reels

यह भी पढ़ें:

IPL 2023: केन विलियमसन को रिलीज करने की तैयारी में सनराइजर्स हैदराबाद, हो सकती है टीम से छुट्टी

T20 World Cup 2022: पाकिस्तान की टीम पर बरसे वसीम अकरम, बताया किन गलतियों की वजह से हारे



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: