रणवीर सिंह कैमरे के लिए अकेले दे रहे थे पोज, दीपिका ने देखा तो फौरन किया ये काम


Deepika- Ranveer Singh Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पिछले काफी टाइम से अपने वर्क कमिटमेंट की वजह से वर्ल्ड टूर कर रहे हैं. इसी वजह से ये कपल काफी समय से एक साथ स्पॉट नही किया गया था. वहीं गुरुवार को मुंबई में जीक्यू मेन ऑफ द ईयर 2022 (GQ Man Of The Year) अवार्ड सेरेमनी में ये जोड़ी एक साथ स्पॉट की गई. इस दौरान दीपिका ने जब देखा कि उनके पति रणवीर अकेले कैमरों के लिए पोज दे रहे हैं तो वह भी फौरन कैमरे के लिए रणवीर के साथ क्लिक कराने लगी. वहीं फैंस उनकी केमिस्ट्री की काफी तारीफ कर रहे हैं.

रणवीर और दीपिका को मिला अवार्ड
अवार्ड सेरेमनी में रणवीर ने स्पोर्ट्स ड्रामा ‘83’ में अपनी परफॉर्मेंस के लिए ‘एक्टर ऑफ द ईयर’ अवार्ड हासिल किया. वहीं दीपिका को ‘ग्लोबल फैशन पर्सनैलिटी अवार्ड’ से सम्मानित किया गया.


News Reels

फैंस कर रहे मजेदार कमेंट्स
दीपिका और रणवीर का एक साथ कैमरों के लिए पोज देने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वहीं फैंस भी उनकी इस केमिस्ट्री के दीवाने हो गए हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक ने लिखा, “ पावर कपल ऑफ बॉलीवुड.” वहीं एक यूजर ने लिखा, “अब मैं सांस ले सकता हूं. इनके तलाक की अफवाहों के बाद इनकी ये पहली पब्लिक अपीयरेंस है.”

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e

रणवीर सिंह वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर को आखिरी बार वाईआरएफ की ‘जयेशभाई जोरदार’ में देखा गया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर आई थी. वहीं रणवीर सिंह की आने वाली फिल्मों में रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ शामिल है, जिसमें वह पूजा हेगड़े के साथ हैं, और करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, आलिया भट्ट उनकी को-एक्टर हैं.

दीपिका पादुकोण वर्कफ्रंट
दीपिका पादुकोण आखिरी बार शकुन बत्रा की फिल्म ‘गहराइयां’ में नजर आई थीं. उनकी अगली रिलीज़ सिद्धार्थ आनंद की ‘पठान’ है. इस फिल्म में  शाहरुख खान और जॉन अब्राहम भी हैं. इसके अलावा दीपिका की कमिंग फिल्मों में ‘प्रोजेक्ट के’,  ‘फाइटर’, एक हॉलीवुड फिल्म ‘रोम-कॉम’ शामिल है. इस फिल्म की वह को-प्रोड्यूसर भी हैं, और ये द इंटर्न का हिंदी वर्जन है.

ये भी पढ़ें:-Friday Release: थिएटर और OTT पर लगेगा मनोरंजन का तड़का, लिस्ट में ये फिल्में और वेब सीरीज हैं शामिल

 





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: