रणवीर सिंह के हाथ लगी ये बिग बजट पैन इंडिया फिल्म, फिर बड़े पर्दे पर लौटेगा एक्टर का चार्म?


S Shankar Ranveer Singh Collaboration: ‘बाहुबली’ के बाद सबसे बड़े पैन इंडिया सिनेमाटिक इवेंट को क्रिएट करने के लिए डायरेक्टर एस. शंकर और बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक रणवीर सिंह ने एक-दूसरे के साथ कोलेबोरेट किया है. एस शंकर का ये प्रोजेक्ट तमिल एपिक नॉवेल वेलपरी के सिनेमाई एडेप्टेशन पर बेस्ड होगा.

रणवीर के साथ सबसे बड़ी पैन इंडिया फिल्म बनाएंगे शंकर

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों से जानकारी मिली है, “शंकर बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ सबसे बड़ी पैन इंडिया फिल्म बनाना चाहते हैं. तमिल एपिक नॉवेल वेलपरी में पेश करने के लिए सब कुछ है. लार्जर देन लाइफ हीरो से लेकर अविश्वसनीय लाइफ लेसन तक, दिल को छू लेने वाली लव स्टोरी और शानदार विजुअल इफेक्ट वाले सीन जिनका स्केल भारत में एक्शन का अगला बेंचमार्क सेट करेगा. इस नॉवेल के नेचर ने शंकर और रणवीर को कोलेबोरेशन के लिए इंस्पायर किया है.


फिल्म को तीन पार्ट्स में बनाया जाएगा
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों ने ये भी बताया, “ फिल्म को एक बड़े बजट पर कई इंडियन लैंग्वेज में 3 पार्ट्स में एपिक के रूप में बनाया जाएगा. कहानी इतनी बड़ी और मुश्किल है कि सभी पहलुओं को एक फिल्म में शामिल नहीं किया जा सकता है. शंकर ने एक स्क्रीनप्ले तैयार किया है जिसे तीन पार्ट्स में डिवाइड किया है वह 2023 के मिड से पहले पार्ट की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. यह शंकर और रणवीर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी”

 


शंकर और रणवीर वर्क फ्रंट
शंकर की फिल्म के अलावा, रणवीर के पास पाइपलाइन में रोहित शेट्टी की सर्कस, करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और संजय लीला भंसाली की बैजू बावरा शामिल हैं. दूसरी ओर, शंकर के पास अगले साल रिलीज होने वाली 2 फिल्में हैं  इंडियन 2 और आरसी 15. इनके बाद, वह वेलपरी नॉवेल सिनेमाई एडेप्टेशन पर काम करेंगे.

 


बाहुबली ने कितनी की कमाई

बाहुबली पार्ट 1 और पार्ट 2 को काफी बड़े बजट में बनाया गया था. दोनों को संयुक्त रूप से 250 करोड़ के बजट पर तैयार किया गया था लेकिन बाद में दूसरे पार्ट का बजट 200 करोड़ रुपये बढ़ा दिया गया. इस तरह कुल मिलाकर दोनों फिल्मों का बजट 450 करोड़ हो गया. इसी के साथ ‘बाहुबली 2: द कॉन्क्लूजन’ इंडियन सिनेमा इतिहास की सबसे महंगी फिल्म हो गयी. वही ‘बाहुबली 2’ पूरी दुनिया में पहली ऐसी इंडियन फिल्म भी बनी जिसने सभी भाषाओं में  000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. फिल्म ने कुल 3 हजार 500 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. ‘बाहुबली’ को एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया था. इसका पार्ट 1 ‘बाहुबली द बिगनिंग’ को 8 जुलाई 2016 में रिलीज किया गया था जबकि दूसरा पार्ट ‘बाहुबली 2: द कॉन्क्लूजन’ 28 अप्रैल 2017 में आया था. फिल्म में प्रभास, राणा डग्गुबती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, रम्या कृष्णा और सुदीप ने अहम रोल प्ले किया था.

यह भी पढ़ें- Varun Dhawan Health Update: ‘वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन’ से जूझ रहे वरुण ने फैंस को कहा शुक्रिया, बताया अब कैसी है उनकी हालात





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: