रणबीर की ‘एनिमल’ के लिए परिणीति चोपड़ा थीं पहली पंसद, जानिए किस वजह से एक्ट्रेस ने छोड़ी फिल्म


Parineeti Chopra On Ranbir Kapoor Film: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ऊंचाई’ को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. परिणीति की इस फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या हैं. इस बीच परिणीति चोपड़ा ने सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एनिमल को लेकर बड़ी बात कही है. रणबीर की एनमिल में परिणीति चोपड़ा मेकर्स की पहली पसंद थी. लेकिन किस वजह से परिणीति चोपड़ा ने इस फिल्म को नो बोला है, आइए जानते हैं.

इस वजह से परिणीति चोपड़ा ने छोड़ी एनिमल

परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में इंडिया टुडे को एक इंटरव्यू दिया है. इस दौरान परिणीति चोपड़ा से रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ फिल्म छोड़ने को लेकर सवाल पूछा गया. इस पर परिणीति चोपड़ा ने जवाब देते हुए कहा है कि जब आपके पास विकल्प की तादात ज्यादा होती है. तो आपको अपने हिसाब से सही का चुनाव करना जरूरी होता है. ये एक हिस्सा या पार्सल मान लीजिए जो आपको अपने हिसाब से चुनना पड़ता है. बताया जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा ने ये फैसला डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म की वजह से लिया है.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की बायोपिक इम्तियाज अली बना रहे हैं, जिसमें परिणीति लीड रोल में दिख सकती हैं. परिणीति चोपड़ा के ‘एनिमल’ छोड़ने के बाद इस फिल्म साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना की एंट्री हुई है. रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की कुछ तस्वीरें इस फिल्म के शूटिंग सेट से वायरल हो चुकी है. बताया जा रहा है कि साउथ सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर संदीप बंगा रेड्डी इस फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं.

ऊंचाई में नजर आएंगी परिणीति चोपड़ा

हिंदी सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी ऊंचाई (Uunchai) में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) लीड रोल में मौजूद हैं.  इस फिल्म परिणीति बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डेंजोंगप्पा के साथ नजर आएंगी. परिणीति चोपड़ा की ये फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.मालूम हो कि हाल ही में रिलीज हुई परिणीति चोपड़ा की कोड नेम तिरंगा का हाल बॉक्स ऑफिस पर बुरा है. 

यह भी पढ़ें12 साल की बच्ची के साथ वीडियो बनाकर ट्रोल हुए करण कुंद्रा और मीका सिंह, यूजर्स ने लगाई क्लास



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: