‘ये फिल्म बहुत बड़ी साबित होगी…’- अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ को लेकर किसने कही ये बात?


KRK On Akshay Kumar Ram Setu: हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लिए ये साल कुछ खास नहीं गुजरा है. इस साल अक्की दो बड़ी फिल्में ‘बच्चन पांडे’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ फ्लॉप साबित हुई हैं. हालांकि ओटीटी पर रिलीज हुई अक्षय की ‘कठपुतली’ को लोगों ने काफी पसंद किया है. ऐसे में अब अक्षय कुमार इस साल की चौथी फिल्म ‘राम सेतु’ लेकर आ रहे हैं. हाल ही में राम सेतु (Ram Setu) का ट्रेलर भी रिलीज किया गया है. इस ट्रेलर को देखने के बाद खुद को फिल्म समीक्षक बताने वाले कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) ने राम सेतु पर टिप्पणी की है.

अक्षय की राम सेतु पर केआरके ने साधा निशाना

कमाल राशिद खान अक्सर फिल्मी सितारों और उनकी फिल्मों का रिव्यू करके सुर्खियां बटोरते रहते हैं. ऐसा बहुत कम बार होता है जब केआरके (KRK)  किसी फिल्म कलाकार पर निशाना न साधें. इस बार कमाल ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को टारगेट किया है. दरअसल शुक्रवार को कमाल राशिद खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में केआरके ने लिखा है कि- ‘अक्षय कुमार ने एक बार एक टीवी शो के दौरान कहा था कि मेरा बस चले तो मैं फिल्म निर्माताओं और स्टूडियोज की मालिकों के बच्चों को खा जाऊं और ऐसा वह फिल्म राम सेतु कर के कर रहे हैं. 350 करोड़ के मोटे बजट में बनी राम सेतु के बारे में वह पहले ही जानते हैं कि ये फिल्म एक बहुत बड़ी डिजास्टर साबित होगी.’ इस तरह से केआरके ने अक्षय कुमार की राम सेतु को लेकर तंज कसा है. 

कब रिलीज होगी राम सेतु

सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को फिल्म राम सेतु (Ram Setu) से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं. बहुत कम बार ऐसा होता है, जब एक साल में अक्षय कुमार की कोई फिल्म सुपरहिट साबित न हो. ऐसे में अब फिल्म राम सेतु अक्षय कुमार के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकती है. बता दें कि अक्षय कुमार की राम सेतु 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें-

Ankita Lokhande के करवा चौथ सेलिब्रेशन का वीडियो आया सामने, पति विक्की जैन के पैर छूती नजर आईं एक्ट्रेस





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: