यू मुंबा ने करीबी मुकाबले में पुनेरी पलटन को एक प्वाइंट से हराया, गुमान सिंह का शानदार प्रदर्शन


U Mumba vs Puneri Paltan: प्रो कबड्डी लीग (PKL) के 71वें मुकाबले में यू मुंबा ने पुनेरी पलटन के खिलाफ 34-33 से करीबी जीत हासिल की है. मुंबा ने आखिरी रेड में मैच अपने नाम किया. गुमान सिंह ने मुंबा के लिए 13 प्वाइंट्स हासिल किए और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. मोहित गोयत ने पुनेरी के लिए 10 रेड और तीन टैकल प्वाइंट लिए, लेकिन अपनी टीम की हार को नहीं टाल सके. 

पहले हाफ में काफी धीमा रहा दोनों टीमों का खेल

दोनों टीमों ने शुरुआत से ही डिफेंसिव खेलने का फैसला लिया और अपनी डिफेंस पर भरोसा दिखाया. तीसरे मिनट से ही डू ऑर डाई रेड देखने को मिलने लगे और दोनों टीमों के रेडर्स संघर्ष कर रहे थे. पहले नौ मिनट में खेल काफी धीमा रहा जिसमें दोनों टीमों ने मिलाकर केवल आठ प्वाइंट्स ही बनाए थे. 11वें मिनट में गुमान सिंह ने सुपर रेड करके पुनेरी को ऑल आउट के करीब भेजा, लेकिन अकेले खिलाड़ी मोहित गोयत ने अपनी टीम को ऑल आउट होने से बचाया. अगले मिनट ही मोहित ने फिर से दो प्वाइंट की रेड करके अपनी टीम को सिमटने से बचाया और फिर नबीबख्श के साथ मिलकर जानदार सुपर टैकल किया. 

पहले हाफ में दो मिनट का समय बचा रहने पर आखिरकार मुंबा ने पुनेरी को ऑल आउट किया और मैच में 15-13 से बढ़त बना ली. हाफ समाप्त होने तक दोनों टीमें 15-15 से बराबरी पर थीं. दोनों टीमों के रेडर्स ने नौ-नौ प्वाइंट हासिल किए थे. मुंबा के लिए गुमान सिंह ने सात रेड प्वाइंट लिए तो वहीं पुनेरी के लिए मोहित गोयत और असलम इनामदार ने चार-चार प्वाइंट हासिल किए. 

News Reels

दूसरे हाफ में भी देखने को मिली करीबी टक्कर

दूसरे हाफ में भी खेल काफी धीमा रहा, लेकिन 11वें मिनट में पुनेरी ने मुंबा को ऑल आउट करके 25-19 से बढ़त हासिल की. पूरे मैच में यह पहला मौका था जब किसी टीम के पास पांच या उससे अधिक प्वाइंट की बढ़त थी. मैच में चार मिनट का समय बचा रहने पर मुंबा ने पुनेरी को ऑल आउट के करीब भेजा, लेकिन अकेले खिलाड़ी पंकज मोहिते ने अपनी टीम को बचाया. तीन मिनट से कम का समय रहने पर पुनेरी ऑल आउट हुई और स्कोर 30-30 से बराबर हो गया. अंतिम रेड में मुंबा ने डू ऑर डाई में प्वाइंट हासिल किया और मैच अपने नाम किया.

यह भी पढ़ें:

PKL 9: यूपी योद्धा ने हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ दर्ज की शानदार जीत, सुरेंदर गिल ने लगाया सीजन का सातवां सुपर-10



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: