यूपी योद्धा ने हरियाणा स्टीलर्स को हराया, सुरेंदर गिल ने लगाया सीजन का सातवां सुपर-10


UP Yoddhas vs Haryana Steelers: प्रो कबड्डी लीग (PKL) के 70वें मैच में यूपी योद्धा ने हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ 40-34 के अंतर से जीत हासिल की है. यह यूपी के लिए इस सीजन की पांचवीं जीत है तो वहीं हरियाणा को सीजन की सातवीं हार मिली है. हरियाणा के लिए मनजीत ने सुपर-10 लगाते हुए शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन सपोर्ट नहीं मिल पाने के कारण अपनी टीम को हारने से नहीं बचा सके.

पहले हाफ में यूपी ने हासिल की आठ प्वाइंट की बढ़त

मैच की शुरुआत में हरियाणा ने बढ़त हासिल की थी, लेकिन फिर सुरेंदर गिल की सुपर रेड से यूपी ने वापसी की. सात मिनट का खेल पूरा होने तक यूपी ने हरियाणा को ऑल आउट दे दिया था और मैच में 10-5 से बढ़त ले ली थी. ऑल आउट होने के बाद हरियाणा ने बढ़त को कम किया, लेकिन एक बार फिर सुरेंदर उनके लिए काल बनकर आए. डू ऑर डाई रेड में सुरेंदर ने सुपर रेड लगाते हुए यूपी की बढ़त को अधिक किया. हाफ टाइम होने तक यूपी के पास आठ प्वाइंट की बढ़त हो चुकी थी.

सुरेंदर ने पहले हाफ में सबसे बेस्ट प्रदर्शन किया और आठ रेड प्वाइंट्स अपने नाम किए. प्रदीप नरवाल बुरी तरह फेल हुए और उन्हें पहले हाफ में केवल एक ही प्वाइंट मिला. आशू सिंह ने डिफेंस में अच्छा प्रदर्शन करते हुए यूपी के लिए तीन टैकल प्वाइंट लिए. हरियाणा के लिए मनजीत ने अकेले संघर्ष किया और पहले हाफ में छह रेड प्वाइंट्स अपने नाम किए. 

News Reels

दूसरे हाफ में भी जारी रहा यूपी का शानदार खेल

दूसरे हाफ में हरियाणा ने जबरदस्त वापसी करते हुए यूपी को चार मिनट में ही ऑल आउट कर दिया और उनकी बढ़त को घटाकर एक प्वाइंट का कर दिया. 10 मिनट का समय बचा रहने पर स्कोर 25-25 से बराबरी पर था, लेकिन अगले पांच मिनट में यूपी ने शानदार खेल दिखाते हुए हरियाणा को ऑल आउट किया और 33-26 से बढ़त ले ली. इसके बाद हरियाणा की टीम लगातार पिछड़ती ही गई और यूपी ने आसानी से मैच अपने नाम किया.

यह भी पढ़ें:

PKL 9: फजल अत्राचली ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, 400 टैकल प्वाइंट्स लेने वाले पहले डिफेंडर बने



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: