यूपी योद्धा ने जयपुर को दो प्वाइंट्स से हराते हुए की विजयी शुरुआत


Jaipur Pink Panthers vs UP Yoddha: प्रो कबड्डी लीग (PKL) 2022 के तीसरे मुकाबले में यूपी योद्धा ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 34-32 से हराया है. मुकाबला शुरु से लेकर अंत तक काफी करीबी रही और इसका निर्णय आखिरी रेड में निकला. दोनों टीमों ने एक-दूसरे को कभी भी अधिक आगे नहीं जाने दिया और लगातार पलटवार करती रहीं. हालांकि, अंत में जीत यूपी के हाथ में आई.

मुकाबला शुरुआत में बराबरी पर चल रहा था , लेकिन 10 मिनट के बाद जयपुर ने शानदार खेल दिखाया और यूपी को ऑल आउट करके पांच प्वाइंट्स की बढ़त हासिल कर ली. पहले हाफ की समाप्ति तक जयपुर 15-12 से आगे थी. पहले हाफ में लीग के सबसे सफल रेडर प्रदीप नरवाल बुरी तरह फ्लॉप रहे और वह एक भी प्वाइंट्स नहीं ले पाए थे. सुरेन्दर गिल ने चार प्वाइंट्स लिए थे तो वहीं जयपुर के लिए अर्जुन देशवाल ने चार प्वाइंट्स लिए थे.

दूसरे हाफ में तीन मिनट का खेल हुआ था और यूपी ने जयपुर को ऑल आउट करते हुए 18-16 से बढ़त ले ली थी. दूसरे हाफ के नौवें मिनट में अजीत कुमार ने डू ऑर डाई रेड में जाकर तीन प्वाइंट्स लिए और स्कोर 21-20 किया. अजीत के इस रेड के बावजूद जयपुर एक प्वाइंट पीछे थी. इसके बाद भवानी राजपूत ने भी सुपर रेड लगाई और जयपुर 26-23 से पीछे थी. मैच समाप्त होने से चार मिनट पहले यूपी ऑल आउट हुई और जयपुर केवल एक ही प्वाइंट्स से पीछे रही थी. इसके बाद यूपी ने अपनी बढ़त को और मजबूत करते हुए दो प्वाइंट्स से मैच जीत लिया. 

पहले हाफ में कोई प्वाइंट्स नहीं ले पाने वाले प्रदीप नरवाल ने दूसरे हाफ में सात प्वाइंट्स बटोरे. सुरेन्दर गिल ने यूपी के लिए सबसे अधिक आठ रेड प्वाइंट्स लिए. अर्जुन देशवाल ने भी जयपुर के लिए आठ रेड प्वाइंट्स लिए. राहुल चौधरी मैच में केवल एक प्वाइंट ले सके. 

यह भी पढ़ें:  

Pro Kabaddi League 2022: बेंगलुरु बुल्स ने रोमांचक मुकाबले में तेलुगु टाइटंस को 34-29 से हराया, दिग्गज खिलाड़ी हुए फ्लॉप

Pro Kabaddi League 2022: दबंग दिल्ली ने यू मुंबा को 41-27 से हराकर की विजयी शुरुआत, नवीन कुमार ने लगाया सुपर 10



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: