यश और अल्लू अर्जुन की राह चले कार्तिक आर्यन? ठुकराई करोड़ों की एड डील


Kartik Aaryan Pan Masala Ad: इस साल कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सबसे सफल अभिनेताओं में से एक साबित हुए हैं. क्योंकि द कश्मीर फाइल्स को छोड़कर कार्तिक आर्यन इकलौते ऐसे कलाकार हैं, जिनकी फिल्म भूल भूलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर 180 करोड़ के पार कलेक्शन करने में सफल रही है. ऐसे में भूल भूलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की सक्सेस के बाद हर कोई कार्तिक को अपनी फिल्म या एड से जुड़ने के लिए तैयार घूम रहा है. इस बीच अब खबर आ रही है कि कार्तिक आर्यन ने एक बड़ी पान मसाला कंपनी की करोड़ों की एड डील से साफ इनकार कर दिया है. 

कार्तिक आर्यन ने ठुकराई करोड़ों की विज्ञापन डील

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन इन दिनों कामयाबी के नए शिखर पर मौजूद हैं. भूल भुलैया 2 की अपार सफलता के बाद कार्तिक आर्यन ने सत्य की प्रेम कथा और डायरेक्टर कबीर खान की एक बायोपिक फिल्म को साइन किया है. इसके बाद हर तरफ कार्तिक आर्यन की डिमांड काफी बढ़ गई है. हर कोई अपने प्रोजेक्ट के साथ कार्तिक का नाम जोड़ना चाह रहा है. इस बीच बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक हाल ही में कार्तिक आर्यन को एक फेमस पान मसाला कंपनी ने एड ऑफर की थी. जिसके लिए ये कंपनी कार्तिक को 9 करोड़ रुपये तक देने को तैयार थी. लेकिन कार्तिक आर्यन ने इस डील को तुरंत ही खारिज करते हुए मना कर दिया है. दरअसल कार्तिक आर्यन यूथ के फेवरेट कलाकार हैं और किसी पान मसाला एड को कर के वह अपनी छवि खराब करना नहीं चाहते हैं. 

यश और अल्लू अर्जुन ने भी पान मसाला एड डील को कहा ‘नो’

सिर्फ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इकलौते ऐसे कलाकार नहीं है, जिन्होंने इस साल पान मसाला की एड डील को इनकार किया है. इससे पहले साउथ सिनेमा के सुपरस्टार केजीएफ फेम यश (Yash) और पुष्पा स्टारर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ऐसी करोड़ों की डील को मना कर चुके हैं. इस बीच गौर किया जाए कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्मों की तरफ तो अगले साल फरवरी के महीने में कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा ऑन द फ्लोर होगी. जिसमें कृति सेनन कार्तिक के साथ लीड रोल में मौजूद रहेंगी.

यह भी पढ़ें-

Virat Kohli की बायोपिक में काम करना चाहते हैं Vijay Deverakonda, Ind vs Pak मैच के दौरान कहा…

Koffee With Karan: दीपिका पादुकोण के टाइगर श्रॉफ भी हैं दीवाने, करण जौहर के शो में एक्ट्रेस के लिए कह गए कुछ ऐसा



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: