मोहनलाल ने ‘मॉन्स्टर’ को लेकर खोला ये राज, जानिए क्या होंगे फिल्म में सरप्राइज एलिमेंट


Mohanlal On His Upcoming Film Monster: दक्षिण फिल्मों के चर्चित एक्टर मोहनलाल (Mohanlal) की फिल्म ‘मॉन्स्टर’ (Monster) इन दिनों काफी सुर्खियों में है. ‘पुलीमुरुगन’ फिल्म की सफलता के बाद एक बार फिर से इस फिल्म के साथ वो निर्देशक वैसाख के साथ काम करने जा रहे हैं. फिल्म में सस्पेंस के साथ थ्रिलर का भी जबरदस्त मसाला देखने को मिलेगा. लंबे इंतजार के बाद ये फिल्म 21 अक्टूबर शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. 

कैसी होगी मोहनलाल की फिल्म मॉन्स्टर

‘पुलीमुरुगन’ की भारी सफलता के बाद एक बार फिर से ‘मॉन्स्टर’ ने लेखक उदय कृष्ण, मोहनलाल और निर्देशक वैसाख की तिकड़ी साथ काम करने जा रहे है. हाल ही में मोहनलाल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो साझा किया है जिसमें मलयालम सुपरस्टार ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म के बारे में बात की. 

मॉन्स्टर में होंगे कई सरप्राइज एलिमेंट:

वीडियो में मोहनलाल ने कहा, ‘एक अभिनेता के लिए, विशेष रूप से मेरे लिए, मॉन्स्टर एक खास फिल्म है. इस फिल्म में कई सरप्राइज एलिमेंट हैं. मॉन्स्टर की सबसे बड़ी खासियत इसका सब्जेक्ट है. मुझे लगता है कि ये फिल्म एक ऐसे विषय से संबंधित है जो मलयालम सिनेमा के लिए नया है और इसे बहुत ही बोल्ड तरीके से फिल्माया गया है. स्क्रिप्ट इस फिल्म की जान है. अगर आप मुझसे पूछेंगे कि क्या मॉन्स्टर के पास हीरो है या विलेन, तो मैं कहूंगा कि फिल्म की स्क्रिप्ट ही इसके लिए सब कुछ है.’

इसके अलावा उन्होंने बताया, ‘ये फिल्म पूरी तरह से एक्शन पर आधारित नहीं है, जैसे कि उनकी पिछली फिल्म पुलीमुरुगन थी. हालांकि, मोहनलाल ने ये भी खुलासा किया कि इस फिल्म में दो प्रमुख एक्शन सीक्वेंस होंगे, जिन्हें बहुत अलग तरीके से कोरियोग्राफ किया गया है.

वैसाख निर्देशित फिल्म ‘मॉन्स्टर’ में मोहनलाल एक मिस्टीरियस रोल देखने को मिलेगा जिसका नाम लकी सिंह होगा. फिल्म में लक्ष्मी मांचू, सिद्दीकी, लीना, हनी रोज़, केबी गणेश कुमार, जॉनी एंटनी, अर्जुन नंदकुमार, कोट्टायम रमेश जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें: Kantara Box Office Collection: धुआंधार कमाई कर रही है ऋषभ शेट्टी की फिल्म ‘कांतारा’, ये रहा अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: