मैनपुरी में रेप के बाद गर्भवती युवती को जिंदा जलाने की कोशिश, 90 प्रतिशत झुलसी, हालत नाजुक


Uttar Pradesh News: यूपी में जनपद मैनपुरी (Mainpuri) के कुरावली थानाक्षेत्र के एक गांव में 5 माह पहले किशोरी के साथ रेप की घटना हुई थी. इससे वह तीन माह की गर्भवती हो गई. इसकी जानकारी जब बिटिया की मां को हुई तब उन्होंने आरोपी युवक अभिषेक की मां से शिकायत की. इसके बाद आरोपी युवक की मां किशोरी का गर्भपात कराने और किशोरी की शादी अपने लड़के से करने के बहाने अपने घर लेकर चली गई. बीते शुक्रवार की रात बिटिया को पेट्रोल डालकर जला दिया गया. सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती झुलसी किशोरी जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है.

किशोरी की हालत नाजुक
किशोरी की मां का आरोप है कि बीते शुक्रवार की रात करीब तीन बजे युवक अभिषेक, उसकी मां मीरा देवी और बहन नीतू ने मिलकर किशोरी के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गई. पहले उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल और इसके बाद सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया. वहां उसका इलाज चल रहा है और उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

Mulayam Singh Yadav Funeral: सैफई में होगा मुलायम सिंह यादव अंतिम संस्कार, यूपी सरकार ने घोषित किया राजकीय शोक

गर्भवती होने पर लगाई आग
तीन माह पूर्व एक युवक ने एक किशोरी से रेप किया और किसी को ना बताने की धमकी दी. इसके बाद किशोरी ने उसके डर से ये बात किसी को नहीं बताई. अचानक किशोरी की तबियत बिगड़ने पर परिवार के लोग उसे अस्पताल लाये जहां उसके गर्भवती होने की बात सामने आयी. इसके बाद गांव में ही पंचायत हुई और वहां से आरोपी अभिषेक की मां किशोरी को शादी की बात करने अपने घर ले गई जहां आरोपी ने अपनी मां और बहन के साथ मिलकर किशोरी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. गंभीर हालत को देखते हुऐ उसे सैफई पीजीआई रेफर कर दिया गया. पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है.

एसपी ने इसपर क्या बताया
मैनपुरी पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया कि, कुरावली थाना में एक महिला द्वारा आज प्रार्थना पत्र दिया गया कि उसकी जेठानी के लड़के द्वारा उसकी पुत्री के साथ दुराचार किया गया. इसके बाद उसको जलाने की कोशिश की गई. उनके द्वारा 6 तारीख की घटना की सूचना आज थाने पर दी गई है और बताया गया है कि पहले उसका इलाज जिला अस्पताल में किया गया और हालत नाजुक होने के कारण उसको सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया जहां उसका इलाज अभी चल रहा है.

मामला दर्ज कर तलाश जारी
एसपी ने आगे बताया कि पीड़िता से जब बात की गई तो उसने बताया कि उसके ताऊ के लड़के, उसकी बहन और उसकी ताई द्वारा मिलकर उसको जलाने की कोशिश की गई. साथ ही उसके साथ जबरन संबंध बनाए गए. इस संबंध में पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर 307, 376, पास्को एक्ट. के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है, साथ ही आरोपी के ताई को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. बाकी दो आरोपियों की तलाश की जा रही है और जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी.

Mulayam Singh Death: मुलायम सिंह यादव के निधन पर PM मोदी ने जताया शोक, कहा- रक्षा मंत्री रहते हुए देश को बनाया मजबूत



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: