मैनचेस्टर युनाइटेड के स्टार फुटबॉलर को पुलिस ने किया अरेस्ट, रेप का आरोप; क्लब ने किया सस्पेंड


Mason Greenwood Rape Case: फुटबॉल की दुनिया से बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, फुटबॉल खिलाड़ी मेसन ग्रीनवुड (Mason Greenwood) पर रेप की कोशिश के अलावा खराब व्यवहार और हमले का आरोप लगा है. शनिवार को ब्रिटिश अभियोजकों (British Prosecutors) ने मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) के फुटबॉल खिलाड़ी मेसन ग्रीनवुड पर यह आरोप लगाया है. इस 21 वर्षीय खिलाड़ी को इससे पहले जनवरी महीने में गिरफ्तार किया गया था, उस वक्त पीड़ित महिला ने सोशल मीडिया पर घटना का फोटो और वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद मेसन ग्रीनवुड को गिरफ्तार किया गया था.

सोमवार को अदालत में पेश होंगे मेसन ग्रीनवुड

अभियोजक जेनेट पॉटर ने एक बयान जारी किया है. इस बयान में कहा गया है कि 21 वर्षीय मेसन ग्रीनवुड पर बलात्कार के प्रयास, जोर-जबरदस्ती में शामिल होने के अलावा शारीरिक नुकसान के बारे में क्राउन प्रॉसिक्यूशन सर्विस ने ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस को सूचना दी है. फिलहाल, मेसन ग्रीनवुड को मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब ने सस्पेंड कर दिया है. वहीं, मिली जानकारी के मुताबिक, मेसन ग्रीनवुड सोमवार को ग्रेटर मैनचेस्टर मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश होने वाले हैं.

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने मेसन ग्रीनवुड को किया सस्पेंड

अभियोजक जेनेट पॉटर के मुताबिक, मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब के फुटबॉलर मेसन ग्रीनवुड ने अब तक आरोप पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है. मेसन ग्रीनवुड के अलावा इस फुटबॉलर के बाकी किसी प्रतिनिधि ने इस पर अपनी बात नहीं रखी है. साथ ही उन्होंने कहा कि क्राउन प्रॉसिक्यूशन सर्विस सभी संबंधितों मामलों के खिलाफ आपराधिक कार्यवाही को लेकर सक्रिय है. अभियोजक जेनेट पॉटर ने कहा कि उसे निष्पक्ष सुनवाई का अधिकार है.

ये भी पढ़ें-

Watch: भारतीय खिलाड़ियों ने रिकार्ड 7वीं बार महिला एशिया कप जीतने का ‘खास अंदाज’ में मनाया जश्न, वीडियो वायरल

T20 WC LIVE Streaming: टी20 वर्ल्ड कप के दौरान बनेगा ‘स्पेशल रिकार्ड’, 222 देशों में होगा लाइव ब्रॉडकास्ट, जानें फुल डिटेल्स



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: