मैजिक दिखाने के नाम पर हुमा कुरैशी ने किया कुछ ऐसा, परेशान होकर सोनाक्षी ने एक्ट्रेस को मार दिए


Huma Quresh’s Hilarious Prank With Sonakshi: बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी (Huma Quresh) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपनी आगामी फिल्म ‘डबल एक्सएल’ ( Double XL)  को लेकर सुर्खियों में हैं. दोनों इन दिनों फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. आए दिन यह दोनों अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं. अब एक बार फिर इनका मजेदार अंदाज सामने आया है.

हुमा कुरैशी ने सोनाक्षी सिन्हा को दिखाया मैजिक
दरअसल, हुमा कुरैशी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो और सोनाक्षी सिन्हा किसी रेस्टोरेंट में बैठी नजर आ रही हैं. वीडियो की शुरूआत होती है हुमा के घड़ी खाने वाले सीन से, जहां वह पूरी घड़ी एक बार में मुंह से निगलती नजर आ रही हैं.

इसके तुरंत बाद वह सोनाक्षी से कहती हैं ‘जादू देखोगी’? फिर अचानक वह उनके एक गाल पर थप्पड़ मार देती हैं और दूसरे हाथ में वही घड़ी दिखाती हैं. हालांकि, यह जादू कम और सोनाक्षी के साथ एक प्रैंक ज्यादा था.


हुमा पर सोनाक्षी ने की थप्पड़ों की बौछार
वीडियो में आप देख सकते हैं कि हुमा के अचानक थप्पड़ मारने से सोनाक्षी हैरान रह जाती हैं तभी वो अपनी कुर्सी से उठती हैं और हुमा कुरैशी पर कई चांटों की बरसात कर देती हैं. इस मजेदार वीडियो के साथ हुमा ने लिखा है, ‘सोना से डर नहीं लगता उसके फैंस से लगता है. डबल एक्सल मैजिक शो में आपका स्वागत है’.

जैसा कि सभी जानतें फिल्म की कहानी दोस्ती, मोटापे और लोगों के नजरिए पर बेस्ड होगी. ऐसे में यह अदाकाराएं आए दिन कुछ न कुछ खाने पीने के ही मजेदार वीडियोज शेयर करती हैं.

बताते चलें कि, इस फिल्म के लिए सोनाक्षी और हुमा ने 15-20 किलो वेट बढ़ाया है. फिल्म की कहानी दो ओवरसाइज लड़कियों की जिंदगी और लोगों के तानों के इर्द गिर्द घूमती है. इन दोनों के अलावा फिल्म में जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र भी हैं. वहीं यह फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

यह भी पढ़ें- जब ‘मस्तानी’ के लिए धड़का Elon Musk का दिल, Deepika Padukone ने दिया था कुछ ऐसा जवाब





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: