मैक्सवेल का खराब फॉर्म लगातार जारी, वर्ल्ड कप से पहले बढ़ी ऑस्ट्रेलिया की चिंता


T20 World Cup 2022, Glenn Maxwell: T20 वर्ल्ड कप 2022 का पहला मैच 16 अक्टूबर को खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया पहली बार इस टूर्नामेंट की मेजबानी कर रहा है. ऑस्ट्रेलिया ने साल 2021 का T20 वर्ल्ड कप अपने नाम किया था. इस तरह ऑस्ट्रेलियाई टीम अपनी सरजमीं पर टाइटल को डिफेंड करने उतरेगी, लेकिन कंगारू टीम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का खराब फॉर्म लगातार जारी है. T20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले ग्लेन मैक्सवेल का खराब फॉर्म टीम के लिए परेशानी का सबब बन हुआ है.

ग्लेन मैक्सवेल का खराब फॉर्म बदस्तूर जारी

इंग्लैंड के खिलाफ 3 T20 मैचों की सीरीज के आखिरी मैच में ग्लेन मैक्सवेल एक बार फिर सस्ते में आउट हो गए. इस मैच में ग्लेन मैक्सवेल 9 गेंदों पर 8 रन बनाकर तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स की गेंद पर पवैलियन लौट गए. वहीं, इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे मैच में ग्लेन मैक्सवेल की गेंदबाजी पर नजर डालें तो यह विभाग भी कोई खास नहीं रहा. ग्लेन मैक्सवेल के 2 ओवर में इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने 21 रन बनाए. जबकि ग्लेन मैक्सवेल को कोई कामयाबी नहीं मिली. इस तरह बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी में भी ग्लेन मैक्सवेल लगातार फ्लॉप हो रहे हैं.

जोश हेजलवुड ने किया ग्लेन मैक्सवेल का बचाव

हालांकि, ऑस्ट्रेलियाई टीम में ग्लेन मैक्सवेल के साथी और T20 के नंबर-1 गेंदबाज जोश हेजलवुड ने ग्लेन मैक्सवेल का बचाव किया है. जोश हेजलवुड ने कहा कि मैंने ग्लेन मैक्सवेल के साथ काफी वक्त बिताया है. खासकर, आईपीएल में रॉयस चैंलेजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हुए… जोश हेजलवुड ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि ग्लेन मैक्सवेल के खेल में कोई दिक्कत है. वह बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी और फील्डिंग में शानदार हैं. जोश हेजलवुड ने कहा कि ग्लेन मैक्सवेल जल्द हमारी टीम को एक मैच जिताने वाले हैं, चाहें बैट से हो, बॉल से हो, या फिर फील्डिंग से हों, लेकिन वह जल्द हमारी टीम को अपने दम पर मैच जीताने वाले हैं.

ये भी पढ़ें-

T20 World Cup: पाकिस्तान की टीम में हुआ बड़ा बदलाव, भारत की धज्जियां उड़ाने वाले ओपनर की हुई वापसी

AUS vs ENG 2022: बारिश की वजह से धुला तीसरा मैच, इंग्लैंड ने 2-0 से अपने नाम की सीरीज, जोस बटलर बने प्लेयर ऑफ द सीरीज



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: