‘मैंने पायल है’ के रीमेक को लेकर नेहा कक्कड़ पर बरसीं फाल्गुनी पाठक, कहा- लीगल एक्शन लेना चाहती


Falguni Pathak On Neha Kakkar: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में लीजेंड सिंगर फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के फेमस गाने ‘मैंने पायल है’ का रीमेक गाना गाया है. इस आइकॉनिक सॉन्ग के रीमेक के बाद से ही इसे लेकर विवाद शुरू हो गया ह. जहं एक तरफ सोशल मीडिया पर इसके रीमेक को लेकर आलोचनाएं मिल रही हैं. वहीं अब इसकी मूल गायिका रही फाल्गुनी पाठक ने भी इसे लेकर अपनी नाराजगी जताई है. 

फाल्गुनी पाठक ने कहा कि वो बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करना चाहती हैं. 53 वर्षीय गायिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह मूल गीत के लिए अपने प्रशंसकों के प्यार को देखकर खुश हैं, जो मूल रूप से 1999 में रिलीज़ हुई थी.

फाल्गुनी ने कहा, “मैं इस गाने के लिए हर तरफ से इतना प्यार पाकर अभिभूत महसूस कर रही हूं, इसलिए मुझे उनकी भावनाओं को साझा करना पड़ा.” फाल्गुनी ने यह भी साझा किया कि कक्कड़ के गाने के संस्करण ‘ओ सजना’ के निर्माताओं ने उनसे संपर्क नहीं किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फाल्गुनी ने अपने फैन द्वारा एक स्टोरी फिर से शेयर की जिसमें उन्होंने कक्कड़ पर मुकदमा करने के लिए कहा.

यह पूछे जाने पर कि क्या वह कानूनी रास्ता अपनाने की योजना बना रही हैं, फाल्गुनी ने कहा: “काश मैं कर पाती लेकिन अधिकार मेरे पास नहीं हैं.” यह पूछे जाने पर कि क्या निर्माताओं या कक्कड़ ने उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज को देखकर उनसे संपर्क करने की कोशिश की तो इस फाल्गुनी ने कहा कि नहीं ऐसी कोई कोशिश नहीं की गई है.


नेहा कक्कड़ ने किया है रीमेक

बता दें कि, हाल ही में नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक के सुपरहिट गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमेक बनाया है, उनके गाने का नाम है’ओ साजना’ जिसे नये अवतार और मेलॉडी के साथ पेश किया गया है. गाने में नेहा ककक्ड़ गजब डांस कर रही हैं. म्यूजिक वीडियो में टीवी स्टार प्रियांक शर्मा भी हैं.

नेहा के इस गाने को सोशल मीडिया पर गालियां पड़ रही हैं. फैंस नेहा की आवाज में इस गाने को पचा नहीं पा रहे हैं. ये गाना 90 के दशक का सुपरहिट गाना है जो उस समय के बच्चे-बच्चे की जुबान पर आज भी है. इस गाने को उस वक्त के बच्चे और युवा बेहद पसंद किया करते थे. 

ये भी पढ़ें

 





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: