‘मेरी संपति खुद की कमाई की’- जैकलीन फर्नांडिस ने मनी लॉन्ड्रिंग केस पर दी सफाई


Jacqueline Fernandez Money Laundering Case: सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) को लेकर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के नाम पर चर्चा तेज हो रही है. पीएमएलए की ओर से जैकलीन के 7.27 करोड़ के फंड को अपराध की आय के मद्देनजर रखते हुए जब्त किया गया. इस मामले पर मंगलवार को जैकलीन फर्नांडिस ने पीएमएलए के न्याय अधिकारियों को अपना बयान दर्ज करवाया है. जिसके तहत एक्ट्रेस ने सफाई देते हुए बताया कि मेरे फिक्स्ड डिपॉजिट का किसी अपराध से कोई ताल्लुक नहीं है.

जैकलीन फर्नांडिस ने दर्ज कराया बयान

गौरतलब है कि मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर काफी लंबे समय से जैकलीन फर्नांडिस फंसी हुई है. इस दौरान प्रवर्तन निदेशालय ईडी की ओर से हाल ही में दायर की गई चार्जसीट में भी एक्ट्रेस का नाम शामिल किया गया था. जिसके तहत जैकलीन फर्नांडिस की मुसीबत काफी बढ़ी गई हैं. इस बीच अपने 7.27 करोड़ के फंड संलग्न मामले को लेकर जैकलीन फर्नांडिस ने पीएमएमल के न्याय निर्णायक अधिकारियों के समक्ष बयान दर्ज कराया है. समाचार एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक जैकलीन ने बताया है कि मेरे फिक्स्ड डिपॉडिट का किसी भी अपराध से कोई लेना-देना नहीं है. मेरे पास जितनी जमा धनराशि है वो सारी मान्य है, जोकि मेरे पास लंबे अरसे से मौजूद है. ये फिक्स्ड डिपॉजिट तब से मौजूद है, जब वह इस मनी लॉन्ड्रिंग केस के मुख्स आरोपी सुकेश चंद्रशेखर को जानती भी नहीं थी. 

रंगदारी के केस में बुरी फंसी हैं जैकलीन 

दरअसल मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) के आरोपी और ठग सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडिस की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी. कई खबरों में ये दावा किया गया था कि जैकलीन और सुकेश रिलेश्नशिप में हैं, लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने इस बात का सिरे से खंडन कर दिया था.  दूसरी ओर ईडी ने जब मामले की छानबीन की तो पता लगा कि 215 करोड़ की रंगदारी के केस में सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) को आरोपी पाया गया. साथ ही जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को सुकेश ने कई मंहगे गिफ्ट्स दिए थे, जिसकी वजह ईडी के निशाने पर सुकेश के साथ जैकलीन भी आ गई. 

Photos: बॉयफ्रेंड के साथ देर रात लंदन की सड़कों पर एंजॉय करती दिखीं ‘कूल गर्ल’ Amy Jackson

The Kashmir Files के बाद Karthikeya 2 के सुपरहिट होने पर बोले अनुपम खेर, कहा- मेरी तो निकल पड़ी…





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: